जेवर एयरपोर्ट एक्सप्रेस वे पर मोहना के पास उतार-चढ़ाव मंजूर करवाने पर हजारों ग्रामीणों ने किया केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का धन्यवाद

0
536
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 8 मई 2022। फरीदाबाद से जेवर एयरपोर्ट के लिए बनाए जाने वाले एक्सप्रेस वे पर मोहना के पास उतार-चढ़ाव (इंटरचेंज) मंजूर करवाने पर रविवार को हजारों ग्रामीणों ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का उनके निवास पर पहुंचकर धन्यवाद किया। मोहना व आसपास के एक दर्जन से ज्यादा गांव से पहुंचे इन ग्रामीणों ने कहा कि इस एक्सप्रेस वे के बनने से क्षेत्र में विकास के नए रास्ते खुलेंगे। उन्होंने कहा कि मोहना के पास जो उतार-चढ़ाव इंटरचेंज केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने एनएचएआई से मंजूर करवाया है वह बहुत महत्वपूर्ण था।

इस अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद शहर आने वाले समय में विकास की नई दौड़ में शामिल होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली मथुरा एक्सप्रेस वे के बाद दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है। उन्होंने कहा कि इसके बाद फरीदाबाद से जेवर एयरपोर्ट तक एक नया एक्सप्रेस में बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह एक्सप्रेस-वे 31 किलोमीटर लंबा होगा और छह लेन का बनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मोहना व आसपास के ग्रामीणों की मांग थी कि मोहना के पास केजीपी पर इस एक्सप्रेस वे का उतार-चढ़ाव दिया जाए। उन्होंने कहा कि अब भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण से इस उतार-चढ़ाव को मंजूर करवा दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस उतार-चढ़ाव से मोहना व आसपास के दर्जनों गांव के लोग सीधे एयरपोर्ट फरीदाबाद से जुड़ जाएंगे। उन्होंने कहा कि केजीपी से फरीदाबाद के लिए भी दूरी अब कुछ मिनटों के रह जाएगी। उन्होंने धन्यवाद करने पहुंचे ग्रामीणों से कहा कि फरीदाबाद के ग्रामीण क्षेत्रों में आने वाले समय में जमकर विकास होगा। उन्होंने कहा कि लोगों को रोजगार मिलेगा और बड़े-बड़े उद्योग इस क्षेत्र में स्थापित होंगे। इस अवसर पर चेयरमैन नरेंद्र पहलवान, राजेश भाटी, नेकपाल, इंद्रजीत, कुलबीर सेक्रेटरी, विशाल और विष्णु सहित हजारों गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here