कांग्रेस नेता लखन सिंगला के जन्मदिन पर पहुंचे हजारों समर्थक व कार्यकर्ता

0
1609
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 10 March 2019 : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला के आज जन्मदिन के अवसर पर उनके निवास पर हजारों की संख्या में समर्थक व कार्यकर्ता पहुंचे। सभी ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और भविष्य में विधानसभा भेजने का प्रण दोहराया।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी अपने चहेते शिष्य लखन सिंगला को ट्विटर के माध्यम से शुभकामनाएं देकर जता दिया कि उनके लिए सिंगला कितने महत्वपूर्ण हैं। जिले में इस बात की भी काफी चर्चा देखने को मिली। सुबह से ही सिंगला के घर पर लोगों का तांता लगने लगा था। स्थानीय लोगों का कहना था कि इतनी भीड़ तो किसी मंत्री के जन्मदिन पर भी नहीं होती है। कार्यकर्ताओं ने सिंगला को एक बड़ी माला से जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

कार्यकर्ताओं ने सिंगला के पक्ष में खड़ेे रहने और उनके सुखद जीवन के लिए कार्य करने का प्रण दोहराया। इस अवसर पर सिंगला ने केक काटा और कार्यकर्ताओं व समर्थकों का समर्थन दिखाने के लिए धन्यवाद भी किया। सिंगला ने कहा कि कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं की भलाई के लिए कार्य करती है, यही संस्कार उनके अंदर भी बचपन से पड़े हैं। सिंगला ने सभी का मुंह मीठा कर आभार जताया।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद रोहित सिंगला, राजेंद्र गुप्ता, मुकेश गर्ग, गोपाल गर्ग, सूरज डेढा, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष खुशबू खान, युवा कांग्रेस फरीदाबाद अध्यक्ष नितिन सिंगला, जैनुअल हुसैन, युनूस खान, तौकीर, सरफराज, उसमान ठेकेदार, नजर मोहम्मद, विजय चौधरी, ललित चौधरी, जावेद अली, मालती पाठक, रहीश कुरैशी, नीरज डोगरा, जयवीर वाल्मीकि, शिव शंकर भारद्वाज, रमेश गुप्ता, लक्ष्मण गर्ग, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा, पूर्व डिप्टी मेयर राजेंद्र भामला, डालचंद डागर, सुबोध भाटी, विजय कुमार, विनीत गर्ग, शिव शंकर मलिक, मनोज चंदीला, सचिन सैनी, लोकेश कुमार, धर्मेंद्र चहल, संदीप वर्मा, शिव शंकर, नवनीत सिंगला, टीकाराम नागर, कपिल जैन, तरुण लाम्बा, सतीश कुमार, नीरज जाखड़, हर्ष जाखड़, सुमन मौर्या, रोहित गोयल, रहीसुद्दीन कुरैशी, सलामुद्दीन, आकाश सैनी, सतीश गांधी, प्रहलाद शर्मा, महिला कांग्रेस ओबीसी सैल की राष्ट्रीय महासचिव रेणु चौहान, पार्षद विनोद भाटी, महाराज सिंह, लक्ष्मण ठाकुर, रणबीर नागर, जैजु ठाकुर आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here