जॉर्जिया एंड्रियानी का यह अनोखा ट्रांजीशन वीडियो ले पोचेगा हमे इस शानदार जगह पर, देखिये वीडियो

0
560
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 11 Jan 2022: जॉर्जिया सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक है जो हमारे पास बॉलीवुड बिरादरी में है, अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय है और सभी का ध्यान आकर्षित करना जानती है। जॉर्जिया ने हाल ही में ट्रांजिशन वीडियो साझा किया जो हमारी आंखों को बहुत भाता है। जॉर्जिया एंड्रियानी स्वाभाविक रूप से अपने सोशल मीडिया पर अपने अद्भुत रीलों के साथ वास्तव में नए रूप में सामने आती है और वह अपने आकर्षक डांस मूव्स के साथ अपने प्रशंसकों को आकर्षित करने में कभी विफल नहीं होती है। अपने नए साल के जश्न के बाद एक विदेशी छुट्टी के लिए गई अभिनेत्री ने प्रकृति में खोई हुई और अपने पर्व के समय का आनंद लेते हुए पाया, क्योंकि वह अपने वीडियो को और अधिक आश्चर्यजनक बनाने के लिए इन ट्रेंडी बीट्स को जोड़ती है।

जॉर्जिया ने अपने सोशल मीडिया पर इस संक्रमण वीडियो को साझा किया जहां पहले वह गेल, एबीसीईडीएफयू गीत की उम्मीद में एक आकस्मिक पोशाक में दिखाई देती है और फिर प्रकृति की सुंदरता में खुद को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई देती है, जहां उन्होंने एक बेबी पिंक बॉडीकॉन फ्रिल ड्रेस पहनी है ,जिसमें फीता था। संक्रमण वीडियो में, अभिनेत्री ने कम से कम मेकअप के साथ अपने लुक को बहुत ही सूक्ष्म रखा और उस परफेक्ट ग्लैम को जोड़ने के लिए हल्के गुलाबी रंग की पिचकारी की। वीडियो बहुत ही मनभावन लग रहा था। इसके अलावा, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह एक घोड़े के साथ पंचगनी की सुंदरता के इर्द-गिर्द खोती हुई दिखाई दे रही है, क्योंकि वह एक आकर्षक नीले रंग के स्लीवलेस फ्लोरल प्रिंटेड गाउन में प्रकृति के चारों ओर फर्श पर बैठी है और उम्मीद कर रही है बड़े अच्छे लगते हैं गाना घोड़े के साथ घूमते और पोज देते हुए। वास्तव में, वीडियो बहुत सूक्ष्म है लेकिन हमारी आंखों को देखने के लिए बहुत ही आकर्षक है। जिस तरह से वह अपना जादू करती है, फैंस उसे खूब पसंद करते हैं और उसे स्टनिंग बनाते हैं।

https://www.instagram.com/p/CYY2nvDpiNn/

https://www.instagram.com/p/CYd3Nk3J-gU/

हम निस्संदेह कह सकते हैं कि जॉर्जिया उन मनभावन वीडियो के साथ हर लुक को ग्रेस करना जानती है और अपने सभी प्रशंसकों को भी इसका हिस्सा बनाती है।

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी को आखिरी बार शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बादशाह के साथ “लिटिल स्टार” गाने में देखा गया था, अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े के साथ “वेलकम टू बजरंगपुर” में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेत्री का एक संगीत वीडियो भी आ रहा है, विवरण जल्द ही सामने आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here