इस दिवाली POGO और रोहित शेट्टी लेकर आए हैं, एक नयी एक्शन से भरपूर सीरीज़ ‘SMASHING SIMMBA’

0
622

New Delhi, 12 Nov 2020 : रोहित शेट्टी की ‘Simmba’, उनके शानदार सुपरकॉप ब्रांड की सबसे हालिया ब्लॉकबस्टर है, जिसे अब नन्हें प्रशंसकों के लिए एक एनिमेटेड सीरीज़ में परिवर्तित किया गया है। बॉलीवुड से प्रेरित POGO का ओरिजिनल प्रोडक्शन ‘Smashing Simmba’ का प्रीमियर शनिवार, 14 नवंबर को दोपहर 1 बजे को अग्रणी होमग्रोन बच्चों के मनोरंजन चैनल में किया जाएगा। यह शो हर रोज़ दोपहर 1 बजे प्रसारित किया जाएगा। इस सीरीज़ का निर्माण Rohit Shetty Picturez द्वारा Reliance Entertainment का हिस्सा Reliance Animation की साझेदारी में किया गया है।

‘Smashing Simmba’ में तेज़ तर्रार, समझदार, शरारती और निडर किशोर, Simmba के उल्लसित कारनामों की दास्तान है, जो एक पुलिस अधिकारी बनने की इच्छा रखता है। भले ही इस मज़ेदार मसखरे ने अपनी आस्तीन में अनंत तरकीबें छिपाई हुई हैं, लेकिन Simmba अपना ज्यादातर दिन खलनायकों और शरारती तत्वों को पकड़ते हुए बिताता है। अपने जिगरी दोस्तों रिकी और किट्टू खबरी के साथ, Simmba हमेशा रोमांचक एडवेंचर से घिरा रहता है, जो उसके तकियाकलाम ‘Mind is Blowing’ को अच्छी तरह से चरितार्थ करते हैं।

किसी भी स्थिति या खतरे से परेशान हुए बिना, स्वैग Simmba का बीच का नाम है। उसकी जीभ उसका सबसे बड़ा हथियार है, जो बुरे लोगों को भ्रमित करने के लिए शब्दों का जाल बुन देता है। एक अंतिम चाल – अचूक ‘जम्पी चंपी’ – और खलनायकों को कोई मौका नहीं मिलता। बहादुर और सुपरकूल Simmba बुरे लोगों को हरा देता है और अपने निशान छोड़ जाता है – वाकई!

प्रसिद्ध बॉलीवुड फिल्म निर्देशक और निर्माता रोहित शेट्टी ने इस बारे में कहा, “Simmba का एनीमेशन अवतार मुझे शुरुआत से ही रोमांचक लगा, और यह आश्चर्यजनक है कि यह सीरीज़ कैसे आकार ले रही है। Smashing Simmba में शांत स्वभाव और मजेदार आदतों के साथ, कॉमेडी और नाखून चबाने वाले एक्शन का मिश्रण है, जो निश्चित तौर पर नन्हें दर्शकों को आकर्षित करेगा। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि बच्चों को POGO पर उनका पसंदीदा बड़े परदे के हीरो Simmba का एनिमेटेड वर्ज़न कैसा लगता है।”

Cartoon Network और POGO के साउथ एशिया नेटवर्क हेड, अभिषेक दत्ता ने कहा, “होमग्रोन एनिमेशन की विविध शैलियों के भीतर, बॉलीवुड टीनेजर (बच्चे) प्रशंसकों की सबसे पसंदीदा थीम के रूप में उभरा है। जब भारतीय सिनेमा के सबसे लोकप्रिय किरदारों को संबंधित कहानियों के साथ एनिमेटेड यूनिवर्स में पेश किया जाता है, तो बच्चों को यह काफी पसंद आता है। हम इस अनोखी पहल के लिए उद्योग जगत के दिग्गजों रोहित शेट्टी और Reliance Entertainment के साथ जुड़कर उत्साहित हैं और दिवाली इस साझेदारी का जश्न मनाने का सही समय है।”

उन्होंने आगे कहा, “Titoo के हालिया लॉन्च के बाद, POGO लोकप्रिय और प्रीमियम होमग्रोन किड्स एंटरटेनमेंट कंटेंट की अपनी पेशकश को मजबूत कर रहा है। ‘Smashing Simmba’ ठीक ऐसा ही स्थानीय तौर पर निर्मित और भरोसेमंद शो है जो हमारे नन्हें दर्शकों को पसंद आएगा। मुझे यकीन है कि बच्चे हमारे नए नायक, Simmba को उतना ही प्यार देंगे, जो सालों से हमारे सभी प्रदर्शनों और पात्रों को मिल रहा है।”

शिबाशीष सरकार, ग्रुप सीईओ, Reliance Entertainment, ने कहा, “हम अग्रणी चैनल POGO के साथ इस नए रोमांचक शो का हिस्सा बनकर उत्साहित हैं। POGO भारत में बच्चों के लिए मनोरंजन विकसित करने का चैम्पियन रहा है। चैनल की विशाल और बढ़ती दर्शकों की संख्या को देखते हुए, जिसमें देश के हर कोने के बच्चे शामिल हैं, बच्चों के मनोरंजन के क्षेत्र में Simmba की इन्ट्री के लिए इससे बेहतर भागी कोई और नहीं हो सकता है।”

तेजोनिधि भंडारे, सीओओ, Reliance Animation, ने टिप्पणी की, “बच्चों के लिए मौजूद भारतीय एनीमेशन स्पेस अपने दर्शकों के साथ तेज़ी से विकसित हो रहा है, और हमारे लिए कहानियों, किरदारों और बैकग्राउंड के साथ प्रयोग करने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है। सिनेमा से प्रेरित IPs, ऐसे किरदार जिन्हें अपने यादगार व्यक्तित्व और बारीकियों के लिए पसंद किया जाता है, उनके लोकप्रिय होने की काफी संभावनाएं होती हैं। ‘Smashing Simmba’ इस बात का शानदार उदाहरण है कि रचनात्मक रूप से बॉलीवुड और एनीमेशन एक साथ कैसे आ सकते हैं, जिससे अनंत संभावनाओं के रास्ते खुलते हैं।”

POGO ‘Smashing Simmba’ का राष्ट्रव्यापी लॉन्च कर रहा है, जिसमें व्यापक डिजिटल मार्केटिंग, PR, प्रभावशाली व्यक्तियों को शामिल करना, ब्रांड इंटीग्रेशन के साथ-साथ ऑन-एयर ऐक्टिवेशन के ज़रिये भारी प्रचार अभियान चलाना शामिल है। चर्चा और उत्साह बढ़ाने के लिए, चैनल एक Simmba थीम का गेम लॉन्च करेगा। यह शो हिंदी, और तमिल में भी उपलब्ध होगा।

माइंड-ब्लोइंग ‘Smashing Simmba’ का प्रोमो यहां देखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here