सीरत कपूर की यह बोल्ड तस्वीरें मचा रही है इंटरनेट पर आग- अभी तस्वीरें देखें

0
451
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 07 June 2022 : सीरत कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे वेर्सिटाइल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उसकी निर्दोष त्वचा और  सुंदरता उन्हें अलग करती है। सीरत ने हमेशा अपने उत्कृष्ट अभिनय कौशल और व्यक्तित्व से अपने फैंस का दिल जीत रही है। सीरत कपूर हॉटनेस और ग्रेस की  एक उत्तम कॉम्बिनेशन है और अभिनेत्री ने दर्शकों के मन में एक अलग प्रभाव बना लिया है।

सीरत कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सेंशुअल तस्वीरें डालीं, जो इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। अभिनेत्री को पता है कैसे फंस के दिलो में जगा बढ़ाया जाए! अपनी खूबसूरत मिस्टी मिरर तस्वीरों से अभिनेत्री ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। अभिनेत्री हमेशा अपने प्रशंसकों को अपनी तस्वीरों और वीडियो से जोड़े रखती हैं। सीरत ने एक सिल्क बाथरोब का विकल्प चुना, जो उनके टोंड फिगर को एक डीप वी नेकलाइन में लेस के साथ सहजता से फ्लॉन्ट कर रही थी, जिससे उनका लुक किसी पारी से कम नहीं था! इस तस्वीर में सीरत किसी हुस्नपरी से काम नहीं लग रही हैं। इस बाथिंग सूट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सीरत इस शॉट में और मिनिमल मेकअप के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अभिनेत्री ने चमकदार लिप ग्लॉस और  गुलाबी ऑय शैडो की चमक उनके  आकर्षक पहनावे को पूरा करती है।

अभिनेत्री ने अपने पोस्टर को कैप्शन दिया -“यह सब हेयरकेयर के बारे में है”। यह सच है क्योंकि उन्हें अपने बालों के साथ से पोज़ देते हुए देखा गया है! हम निश्चित रूप से अभिनेत्री की  तस्वीरों को देखकर उसकी सुंदरता पर झूम उठेंगे! स्पष्ट रूप से, यह पहली बार नहीं है जब सीरत ने अपनी धमाकेदार तस्वीरों से हमें चौका दिया है!

https://www.instagram.com/p/CeTtN78svSK/

पेशेवर फ्रंट पर, प्रशंसक प्रसिद्ध अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ सीरत कपूर के मारीच में बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रही  हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री को पहले ही प्रमुख बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से दिलचस्प प्रोजेक्ट मिल चुके हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि सीरत कपूर आगे कोनसी प्रोजेक्ट साइन करती  हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here