एचएसएससी द्वारा आयोजित एचटीईटी 2022 की लिखित परीक्षा में न आए कोई भी परेशानी: सीएस संजीव कौशल

0
61

फरीदाबाद, 28 अक्तूबर। हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने कहा कि  एचएसएससी द्वारा आयोजित की जा रही एचटीईटी 2022 लिखित परीक्षा में कोई भी परेशानी नहीं आनी चाहिए। मुख्य सचिव संजीव कौशल आज सोमवार को सेक्टर-12 स्थित कन्वेंशन हॉल में एचएसएससी एचटीईटी परीक्षाओं के सफल संचालन के लिए प्रदेश के जिला उपायुक्तों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संबोधित कर रहे थे।

सीएस संजीव कौशल ने सीईटी की परीक्षा के सफल संचालन के लिए सभी जिले के डीसी, एसपी ओर ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट को बधाई दी। उन्होंने कहा कि आगामी 03 व 04 दिसम्बर को एचटीईटी 2022 की लिखित परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। लिखित परीक्षा के आयोजन के लिए जिला फरीदाबाद में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा की पवित्रता तथा कानून व्यवस्था स्थापित करने के लिए धारा-144 लगाने सहित केंद्र पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट, ट्रांजिट ऑफिसर एवं लोकल इंस्पेक्टिंग ऑफिसर की नियुक्तियां करें।

परीक्षाओं में कोताही बरतने वाले लोगों के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। परीक्षा केन्द्रों के 500 मीटर तक सभी फ़ोटोस्टेट की दुकाने बंद रहेंगी। परीक्षा केंद्रो में केवल ड्यूटी देने वाले अधिकारी अन्दर जा सकते हैं। मीडिया की एंट्री भी पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगी। इसके अलावा कोई भी अधिकारी परीक्षा केंद्रों के अन्दर जाने पर सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार पूर्णतया पाबंदी है।

विडियो कॉन्फ्रेंस में एडीसी अपराजिता, एसीपी नरेन्द्र कादियान, जिला शिक्षा अधिकारी मुनेष चौधरी सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here