जिला में लगातार जारी है कोविड-19 वैक्सीनेशन व टेस्टिंग का कार्य : उपायुक्त यशपाल

0
877
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 17 June 2021 : जिला में सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार कोरोना वायरस के बचाव के लिए जिला प्रशासन द्वारा आम जनता के कोरोना टैस्टिंग व वैक्सीनेशन का कार्य निरन्तर क्रियान्वित किया जा रहा है।

उपायुक्त यशपाल ने सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार एसडीएम कम इंसीडेंट कमाण्डर अपराजिता के मार्गदर्शन में बल्लभगढ़ के सीनियर मेडिकल अधिकारी डॉ. मान सिंह के नेतृत्व में बल्लभगढ़ के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में लोगों के कोरोना टेस्टिंग और वैक्सीनेशन का कार्य निरन्तर किया जा रहा है। यह कार्य निरंतर रूप से एक अभियान के रूप चलाया जा रहा और इस कार्य के परिणाम भी सकारात्मक आ रहे हैं। बल्लभगढ़ के ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में लोग अपनी पूरी भागीदारी के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीमों का सहयोग कर रहे हैं।

सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार जिला प्रशासन उपायुक्त यशपाल के कुशल नेतृत्व में बेहतर तरीके से कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए कार्य किया जा रहा है। यह कार्य प्रशासन के प्रत्येक अधिकारी व कर्मचारी द्वारा गंभीरता के साथ किया जा रहा है। प्रशासन द्वारा सामाजिक संस्थाओं, समाज सेवी संगठनों और एनजीओ के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के आपसी तालमेल के साथ आमजन को संक्रमण से बचाने की हर संभव मदद करने का प्रयास प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। इसके परिणाम भी सकारात्मक आ रहे हैं। लगातार पिछले लगभग पांच सप्ताह से जिला में संक्रमण केसों की संख्या भी निरंतर घटती आ रही है।

एसएमओ डॉ. मान सिंह ने बताया कि बल्लभगढ़ के सैक्टर-66 में, सैक्टर-2 में, सीकरी में, सैक्टर-65 में, सब्जी मंडी में, सैक्टर-3 सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना वायरस की टेस्टिंग और वैक्सीनेशन करने करने के लिए लगभग 100 कैम्पों का आयोजन किया गया है।

इसी कड़ी में 18 जून शुक्रवार सुबह 10:00 बजे से 3:00 बजे तक फ्री कोरोना टीकाकरण का आयोजन किया जाना है। इसमें 18+ व 45+ वर्ष पहली और दूसरी डोज के लिए बरका धाम मंदिर, 100 फुट रोड, श्याम कॉलोनी में, 21 जून सोमवार को सिंगला धर्मशाला. सीही गेट रोड बल्लभगढ़ में टीकाकरण का आयोजन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here