डेविड और गोलियथ फिल्म्स की मूवी “ए सेप्रेट स्काई’ के गीत “चल साथिया” को मिले 1 मिलियन व्यूज एक दिन में

0
546

New Delhi News, 27 March 2021 : डेविड और गोलियथ फिल्म्स ने अपनी आगामी फ़िल्म “ए सेपरेट स्काई’ के लिए ऑफिशियल म्यूज़िक वीडियो “चल साथिया” भव्य ढंग से लॉन्च कर दिया है। इसकी लॉन्चिंग शानदार टेलीग्राफ “शी” अवार्ड्स के साथ हुई, जो कि विशाल और भव्यता के साथ हुई। हमारे समाज में सबसे वास्तविक और प्रासंगिक मुद्दों को सुर्खियों में लाने के एकमात्र उद्देश्य के साथ, डेविड और गोलियथ फिल्म्स, लाल भाटिया और इमरान जकी हमारी राष्ट्रीय अखंडता की भावनाओं और प्रासंगिक मुद्दों के साथ लौट आए हैं।

राज़ोरशी डे के कॉन्सेप्ट और निर्देशन के तहत, आशू चक्रवर्ती की बेहतरीन संगीत रचना को अनुपम रॉय द्वारा आवाज़ दी गई है जिसकी वजह से “चल साथिया” एकता और भाईचारे का संदेश देने वाला एक गाना बन गया है।

ऑफिशियल म्यूज़िक वीडियो में राष्ट्रीय भावनाओं का बखूबी चित्रण किया गया है, जिसे हम अपने आप में शानदार कौशल के साथ पाते हैं। यह वीडियो एक ऐसी कहानी पेश करता है, जो देश और उसके नागरिकों को सेलेब्रेट करती है। एक ऐसी कहानी जो एकता, एकजुटता और धर्मनिरपेक्षता के उत्सव के चारों ओर घूमती है। “चल साथिया” राष्ट्रवाद की दिशा में भावना, तर्क और लगातार प्रयास का एक संगम है। यह एक ऐसा कॉन्सेप्ट है जो हमारे दिलों में गर्मी पैदा करता है और हमारे मस्तिष्क में वजह जानने की आवाज भी बुलंद करता है।

डेविड और गोलियथ फिल्म्स एक बेहतर कल के लिए रियलिटी का निर्माण करने और सपनों को निर्देशित करने में विश्वास रखते हैं। रचनात्मक कलाओं के माध्यम से एक गतिशील नजरिये का निर्माण और निर्देशन करके भविष्य के लिए एक बेहतर वातावरण के लिए प्रयास करना है। पिछले कुछ महीनों के दौरान, डेविड और गोलियथ फिल्म्स ने हार्ड हिटिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्मो, लघु फिल्मों और वेब सीरीज़ का निर्माण करके लोगों को एक-दूसरे की मदद करने के लिए प्रोत्साहित करने पर ध्यान केंद्रित किया।

“वह भूमि नाखुश होती है जिसे नायकों की जरूरत है …” इस तरह के एक रियलिस्टिक संदेश के साथ, यह म्यूज़िक वीडियो, जो एक बड़ी फिल्म “ए सेप्रेट स्काई” का हिस्सा है, हमारे तर्क की आवाज तक पहुंच गया है। यह गीत हमारी राष्ट्रीय एकता के खतरों के खिलाफ एक बनकर खड़े होने के लिए जगाता है और उस भूमि के नायक होने के लिए भी जोश दिलाता है जिसे हम अपनी माँ कहते हैं। एक माइल स्टोन हासिल करते हुए इस गाने को एक दिन में 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं। “चल साथिया” म्यूजिक वीडियो ऑफिशियल रूप से डेविड एंड गोलियथ फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here