डा. अजय सिंह चौटाला की रिहाई किसान व कमेरे वर्ग के लिए खुशी का पल : प्रेम सिंह धनखड़

0
555
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 11 फरवरी। हरियाणा के पूर्व विधायक, सांसद एवं जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला की रिहाई किसान व कमेरे वर्ग के लिए खुशी का पल है। यह बात जननायक जनता पार्टी के हरियाणा प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने आज असोला फार्म हाउस दिल्ली में डा. अजय सिंह चौटाला को लड्डू खिलाते हुए कही। धनखड़ ने खुशी जताते हुए कहा है कि उनकी रिहाई किसान व कमेरे वर्ग के लिए एक बहुत बड़ी राहत एवं खुशीयों से भरी है। जननायक जनता पार्टी के हरियाणा प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने कहा कि डा. अजय सिंह चौटाला ने कांग्रेसी षड्यंत्र से मिली जेल रूपी चुनौती का दृढ़ता से सामना किया और आपका वैचारिक संघर्ष जेल से भी जारी रहा। धनखड़ ने कहा कि ऐसे में आपको जो जेल से रिहाई मिली है वह हमारे जजपा के सभी कार्यकर्ता और किसान, कमेरे वर्ग की विचारधारा से जुड़े लोगों के लिए खुशी का पल है। धनखड़ ने कहा कि डा. अजय सिंह चौटाला जी हमारे आदर्श हैं और उनका संघर्ष हम सभी के लिए एक मिसाल है। उन्होंने कहा कि हम लोग डा. अजय सिंह चौटाला जी की उंगली पकड़कर राजनीति में आए और उनकी सीख व आशीर्वाद की बदौलत ही राजनीति में खड़े हो पाए।

जजपा नेता प्रेम सिंह धनखड़ ने कहा कि डा. अजय सिंह चौटाला जी के खिलाफ कांग्रेसियों द्वारा रचा गया षड्यंत्र किसान-कमेरे वर्ग की विचारधारा पर दूषित मानसिकता का प्रहार था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व विशेषकर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा द्वारा यह षड्यंत्र सत्ता में बने रहने के उद्देश्य से रचा गया था जिसे पूरा हरियाणा जानता है। धनखड़ ने कहा कि डॉ. अजय सिंह चौटाला के जेल जाने के बाद प्रदेश की जनता ने इसका हिसाब कांग्रेस से हर चुनाव में लिया। धनखड़ ने कहा कि डॉ. अजय सिंह चौटाला के खिलाफ रचे गए षड्यंत्र के बाद कांग्रेस व मुख्य साजिशकर्ता भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनके पुत्र दीपेंद्र हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला व करण सिंह दलाल को अपने गढ़ में भी हार का सामना करना पड़ा तथा भविष्य में कांग्रेस कभी भी सत्ता में नही आएगी। उन्होंने कहा कि राजनीति में द्वेष भावना के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने कहा कि डॉ. अजय सिंह चौटाला की रिहाई की खबर मिलते ही किसानों, कमेरे वर्ग, छोटे व्यापारियों व शहरी लोगों में भी खुशी की लहर दोड़ गई है, भाटी ने कहा कि डॉ. अजय सिंह चौटाला एक बार फिर चौ. देवी लाल की तरह किसानों, कमेरे वर्ग के लोगों को इकठ्ठा करके व सभी को साथ लेकर 1987 वाली लहर हरियाणा में लाएंगे व हरियाणा में जजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। इस मौके पर जजपा के फरीदाबाद हल्के के अध्यक्ष कुलदीप तेवतिया, एन आई टी फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष हाजी करामत अली, बल्लबगढ़ के हल्का अध्यक्ष दीपक चौधरी, आई टी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक हरदत्त जांगड़ा, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक हाजी अख्तर हुसैन व जजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here