महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार को लेकर होने वाला विरोध प्रदर्शन कोरोना महामारी के बढते प्रभाव के कारण स्थगित किया गया : डा सुशील गुप्ता

0
731
Spread the love
Spread the love

चंडीगढ, 3 जनवरी। आप आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एंव हरियाणा सहप्रभारी डा सुशील गुप्ता की अगुवाई में कार्यकर्ताओं द्वारा महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार को लेकर किया जाने वाला विरोध प्रदर्शन कोरोना महामारी के बढते प्रभाव के कारण स्थगित कर दिया गया है। यह प्रदर्शन आगामी रविवार 9 जनवरी को करनाल में किया जाना था।

पार्टी के हरियाणा सहप्रभारी डा गुप्ता ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार को समाप्त कर विकास व रोजगार के वायदे के साथ सत्ता में आई भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार के दावे और हकीकत में जमीन-आसमान का अंतर है। इसमें चाहे बेतहाशा बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने की हो, रोजगार देने की हो या फिर बेहतर कानून व्यवस्था की हो मनोहर लाल खटटर सरकार हर मामले में नाकाम साबित हुई है।

पिछले सात साल के दौरान भाजपा सरकार की विफलता की वजह से आज प्रदेश की गिनती अपराध, भ्रष्टाचार, बदहाल कानून व्यवस्था, बेरोजगारी में नंबर वन प्रदेश के रूप में होती है। जिसके कारण आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डा सुशील गुप्ता की अगुवाई में हक की लड़ाई सड़कों पर उतरकर लड़ने का फैसला किया था। यह प्रदर्शन आगामी 9 जनवरी 2022 को करनाल में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर के निवास का घेराव को लेकर गया था। मगर कोरोना महामारी के बढते प्रभाव के कारण इस घेराव को स्थगित कर दिया गया। मगर आम आदमी पार्टी जनता की आवाज को समय-समय पर उठाती रहेगी, वह चुप नहीं बैठेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here