भाजपा शासन में हरियाणा की जनता कर रही है त्राही-त्राही : विजय कौशिक

0
1124
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी विजय कौशिक ने प्रेस को जारी एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का भरोसा हरियाणा की कानून व्यवस्था के ऊपर से उठ चुका है इसलिए अब प्रदेश की बहन-बेटियों पर बुरी नजर से उंगली उठाने वाले लोगों की उंगली काट देने का दावा कर रहे हैं। कोई बड़ी बात नहीं है कि वे भी उंगलीमाल डाकू की तरह गले में उंगलियों की माला डालकर चुनाव में वोट मांगते हुए दिखाई दें। चूंकि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है इसलिए श्री खट्टर प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाने के लिए इस तरह के जुमले छोड़ रहे हैं।

विजय कौशिक ने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है। सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले समाज के सभ्य लोगों को नंगा करके कच्छे में हवालातों में ठोक दिया जाता है। बहन-बेटियों की इज्जत सुरक्षित नहीं है। लोगों की शिकायतों पर थाने-चौकियों में महीनों तक कोई सुनवाई नहीं होती। आम जनता का भरोसा कानून व्यवस्था से उठ चुका है इसलिए लोगों को बरगलाने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री ने बदनियती वाले लोगों की उंगलियां काट लेने का भाषण दे डाला, लेकिन इन झूठे भाषणों से आम जनता का पेट भरने वाला नहीं है। प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है। लोग बिजली, पानी, सीवर, सडक़ें आदि जनसुविधाओं के लिए त्राही-त्राही कर रहे हैं।

मीडिया प्रभारी विजय कौशिक ने कहा कि, लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा जबकि भाजपा नेता माफिया के साथ मिलकर पानी बेचने का धंधा कर रहे हैं। बरसात में पानी निकासी की व्यवस्था ना होने के कारण प्रदेश के कई जिले जरा सी बरसात में ही जलमग्न हो जाते हैं। सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। भ्रष्टाचार एवं अफसरशाही भाजपा सरकार पर हावी है। श्री खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा भ्रष्टाचार के नये आयाम स्थापित कर रहा है। जिसके खिलाफ प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ता सडक़ों पर उतर कर इस भ्रष्ट भाजपा सरकार के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं।

विजय कौशिक ने कहा कि, मौजूदा भाजपा सरकार पिछले चार साल में पेयजल एवं बिजली को लेकर आज तक कोई भी एक ठोस योजना अथवा प्लांट लगा पाने में असफल रही है। इतना ही नहीं स्मार्ट सिटी के मुद्दे पर भी भाजपा सरकार फेल हो चुकी है इसलिए इन्हें सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here