कांग्रेस सरकार बनने पर होगा एनआईटी विस क्षेत्र का समग्र विकास : राकेश भड़ाना

0
1291
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : कांग्रेस ओबीसी सैल के प्रदेश चेयरमैन राकेश भड़ाना ने भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है, चुनाव से पूर्व पार्टी ने जो विकास के वायदे किए थे, उनमें से एक भी वायदे को उन्होंने पूरा नहीं किया। आज एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के बाशिंदे बिजली, पानी, सीवरेज व सडक़ें जैसी मूलभूत सुविधाएं की कमी झेल रहे है परंतु सरकार के नुमाइंदे केवल हवा में विकास की बातें करके लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे है। श्री भड़ाना आज एनआईटी विधानसभा क्षेत्र गांव मोहब्बाताद में आयोजित सभा को बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर गांव की मौजिज सरदारी द्वारा राकेश भड़ाना को पगड़ी बांधकर सम्मान रुपी स्वागत किया और उन्हें अपना समर्थन रुपी आर्शीवाद दिया। लोगों को संबोधित करते हुए राकेश भड़ाना ने कहा कि वह राजनीति में जनसेवा के उद्देश्य से आए है और लोगों के सुख-दुख में वह एक लायक बेटे की तरह भागेदारी निभाते हुए क्षेत्र के संपूर्ण विकास की आवाज को पुरजोर तरीके से उठाएंगे। उन्होंने कहा कि बेशक आज वह विपक्ष में है परंतु क्षेत्र की बुनियादी सुविधाओं को दूर करवाने के लिए वह सडक़ से लेकर संसद तक लोगों की आवाज को इसी प्रकार बुलंद करेंगे। इस दौरान ग्रामीणों ने राकेश भड़ाना के समक्ष गांव की समस्याएं रखी, जिन्हें सुनने के बाद राकेश भड़ाना ने आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को दूर करवाने के लिए वह संबंधित अधिकारियों से मिलकर उनका समाधान करवाएंगे।

उन्होंने लोगों से कहा कि अब घबराने की जरुरत नहीं है आने वाले समय में फिर से देश व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और उसके बाद सही मायनों में एनआईटी विधानसभा क्षेत्र का विकासा किया जाएगा। इस अवसर पर राहुल भड़ाना, गजेंद्र भड़ाना, पूर्व सरपंच नेपाल भड़ाना, मनीष भड़ाना, भूले सरपंच, परमाल सरपंच, श्रमराज नंबरदार, सतनी भडाना, विवेक बैंसला, मनोज प्रधान, धीरज मास्टर, बबली भड़ाना, अंतराम भड़ाना सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here