गौर सिटी के एक फ्लैट में घुसकर महिला और बच्ची की हत्या

0
1167

Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी के एक फ्लैट में एक महिला और उसकी बच्ची का शव मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों कों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों की हत्या करके लाशों को पलंग पर लेटा कर कंबल से ढक दिया गया था। घटना के बाद से घर से 15 साल का बेटा गायब है।

जानकारी के अनुसार नोएडा पुलिस को मंगलवार देर रात एक कॉल आई कि गौर सिटी, 11th एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 में मां और 10 साल की बेटी की लाश पड़ी है और फ्लैट बाहर से बंद है। इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा खोला तो उनको एक वहां एक मां और उसकी बेटी की लाश मिली। पुलिस को मौके से एक क्रिकेट बैट और एक धारदार कैंची बरामाद हुई है जिस पर खून लगा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि इनकी पीट-पीट कर और धारदार हथियार से गोदकर हत्या की गई है।

बता दें कि यह फ्लैट अग्रवाल फैमिली का है। जिनका टाइल्स का कारोबार है और वह काम के सिलसिले में अहमदाबाद गए हुए थे। 4 तारीख की शाम से वह घर के लोगों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन कई घंटो तक कोशिश करने के बाद भी कोई संपर्क नही हो पाया। इसके बाद उन्होंने घर के पास रह रहे रिश्तेरदारो से संपर्क किया। इसके बाद जब रिश्तेदारों ने वहां पहुंचकर देखा तो फ्लैट बाहर से बंद था। उन्होंने खिड़की तोड़ कर अंदर झांका तो उन्हें मां अंजली और बेटी की लाश नजर आई जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here