‘विठ्ठला विठ्ठला ‘ का मेकिंग वीडियो हुआ आउट, देखें कैसे मुसिक वीडियो बनाने की म्हणत

0
123

Mumbai News, 27 July 2021 : एकादशी के शुभ अवसर पर ‘विठ्ठला विठ्ठला’ एक रोमांटिक मराठी सिंगल जारी किया गया था। पीबीए म्यूजिक ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने में रोहन माने और तेजस्विनी वाघ ने अभिनय किया है।

इस रोमांटिक गाने को राम बावनकुले ने अपनी सुरीली आवाज दी है। यह गीत पीबीए के प्रोडक्शन हाउस के तहत अक्षय जोशी द्वारा रचित और लिखा गया है। गाने का  डायरेक्शन  तेजस भालेराव कर रहे हैं। ‘विठ्ठला विठ्ठला  ‘ के बहुत सारे प्रशंसक हैं जो इस गाने को पसंद कर रहे हैं।

बीटीएस वीडियो में डेबूतनट्स  रोहन माने और तेजस्विनी वाघ के व्यक्तिगत अनुभव साझा करता है, जहां वे कहते हैं कि कैसे पूरी मेकिंग का पसंदीदा हिस्सा गोला (आइस कैंडी) खाना   था और अभिनेताओं ने वीडियो में इसका आनंद लिया। ‘विठ्ठला विठ्ठला ‘ की रिलीज के बाद पीबीए म्यूजिक ने अब गाने की मेकिंग अपलोड कर दी है। गाने के लिए पूरी टीम ने काफी मेहनत की है।

वीडियो में, गांव की सेटिंग में भगवान विट्ठल को समर्पित एक मंदिर है। अभिनेता रोहन माने और तेजस्विनी वाघ ने पीबीए संगीत के लेबल के तहत अपने संगीत की शुरुआत की है। केवल पीबीए यूट्यूब चैनल पर अधिक अपडेट के लिए पीबीए संगीत के साथ बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here