पति व ससुर की हत्या करने वाली पत्नि का प्रेमी गिरफ्तार

0
1497
Spread the love
Spread the love
Faridabad News : क्राइम ब्रांच DLF प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन और उसकी टीम ने मृतक विनोद की पत्नी व साले को  पहले ही गिरफ्तार कर अदालत से 4 दिन का पुलिस रिमाण्ड लिया था।
 आपको बताते चलें कि  दिनांक  30 मई 2018 थाना सराय इलाके में बाप -बेटे की पीट -पीट कर हत्या मामले मे, जांच के दौरान हत्या का शक मृतक विनोद की पत्नी पर हुआ था।
क्राइम ब्रांच DLF इंचार्ज निरीक्षक नवीन कुमार व उनकी  टिम ने  गंभीरता से पूछताछ की । पूछताछ के दोरान  मृतक विनोद की पत्नी ने बताया 10 साल पहले अपने घर से भाग कर विनोद से शादी की थी उस समय उसकी उम्र लगभग 14 साल थी अब उसके दो बच्चे है।
मृतक की पत्नी ने बताया कि अब मै पिछले कई सालो से अपने एक रिश्तेदार अजय से प्यार करती थी।
इस बात को लेकर मेरा  पति हर दिन मुझसे झगङा करता था मुझे अच्छे कपङे नही खरीदने देता था बाहर नही निकलने देता था मुझे मेरे गावँ नही जाने देता था।
27 मई की रात को मै अजय से बात कर रही थी तो मेरी बातचीत मेरे पति ने सुन ली ओर मेरे पति ने ओर ससुर ने मेरे साथ मार पिटाई कर दी जो नही चाहते थे कि मै अजय से बात करू ।
आरोपीया पूजा ने उपरोक्त यह कथन उसने अपने प्रेमी अजय को बचाने के लिए कहे थे।
 इससे पहले भी इन्होंने मुझसे मारपीट की थी  29 मई की रात को मेने अपने भाई को इनको मारने के लिए तैयार किया ।
जिन्होने पूछताछ के दोरान बताया कि हम ( मृतक विनोद की पत्नि पूजा व साला खेमपाल ) ने पहले विनोद के पापा सियाराम को लगभग 7:30 सायं, रोटी पकाने वाले तवे से सिर पर वार करके घायल कर दिया तथा बाद मे मफलर से  गला घोंटकर मार दिया था । उसको चादर से ढक कर मच्छरदानी लगा दी थी ।
आरोपियों ने योजना के अनुसार  सोते हुए विनोद के सिरपर पर पत्थर से चोट मार कर घायल कर दिया तथा तार से गला घोटकर मार दिया ।
दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके माननीय अदालत से 4 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया था पुलिस रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ पर पूजा और उसके भाई खेम पाल ने बताया कि इस वारदात का मास्टरमाइंड अजय था।
प्रभारी DLF इंस्पेक्टर नवीन ने बताया कि इस साजिस के पिछे अजय पुत्र जसबीर   गांव नूरपुर थाना आमला ,जिला बरेली ,उत्तरप्रदेश है ।
 अजय विनोद की बुआ का लङका है जो अजय व पुजा पिछले 4 सालो से एक दुसरे से प्यार करते  थे अजय व पुजा के परिजनों ने मार्च मे दोनो की पिटाई भी की थी जिसके बाद पुजा अपने पति के साथ फरीदाबाद आ गई  थी
अजय ने प्लान तैयार की अगर हम विनोद व सियाराम को रास्ते से हटा दे तो हम दोनो एक साथ रह सकते है जो हमारे परिवार वाले भी हमारी शादी करवा देगें ।
पुजा ने अपने भाई को इनको मारने के लिए तैयार किया जो भाई भी विनोद को इसलिये मारना चाहता था कि वह उसकी बहन को 10 साल पहले भगा कर लाया था ओर पुजा को उसके घर नही जाने देता था ।
 पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि घटना के मास्टर माइंड अजय सहित तीनों आरोपियों को कल अदालत में पेश किया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here