31 अक्तूबर को Antidot Water Bar मे होगी हैंग ओवर नाइट्स की हैलोवीन पार्टी

0
817
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 28 Oct 2020 : हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस दिल्ली के ओनर साहिल सोंधी को फिलहाल संपूर्ण रुप से अन लोकडाउन खुलने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। इस संबंध में साहिल सोंधी ने जानकारी देते हुए बताया था कि लोकडाउन खुलते ही ग्रांड पार्टी का इंतजाम किया जायेगा। जिसमें जानी मानी हस्तियों को निमंत्रण दिया जायेगा। इस पार्टी में हर तरह की सेफ्टी का इंतजाम होगा। जिसमें एंट्री से पहले बोड़ी सेनेटाजिंग, हैंड सेनेटाईजिंग और थ्रमल स्क्रीनिंग भी की जायेगी। इस पार्टी में कोरोना वायरस को लेकर भी विचार व्यक्त किए जायेंगे।

हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस अब से पहले दिल्ली में मनोरंजन के काफी कार्यक्रम आयोजित कर चुकी है व साहिल सोंधी लोकडाउन लगने की वजह से कार्यक्रम को कर नहीं पा रहे थे।‌

जैसे ही केन्द्र सरकार और दिल्ली सरकार ने कार्यक्रम करने की छुट दी उसके बाद से हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस के ऑर्गेनाईजर साहिल सोंधी और मोहिनी गुप्ता ने दिल्ली मे होने वाले 31 अक्तूबर की रात को दिल्ली वासियो के लिए रोमांटिक बनाने का सोचा है जी हां साहिल सोंधी की बात की जाये हमेशा से वो जौली मूड मे रहते है।

इतना ही नही हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस दिल्ली के हर एक प्रेमी की जुबान पर आने लगा है। साहिल सोंधी का कहना है कि वह हमेशा से ही कुछ अलग करने का सोचते है और उनके हर एक प्रोग्राम सबसे अलग भी होते है उनका कहना है कि पार्टी मे एंटरटेनमेंट, मस्ती, डांस, एन्जॉयमेंट जरूर होना चाहिए। अगर ये सब नही होगा तो क्या फायदा। साहिल सोंधी ने कहा कि लॉकडाउन मे प्रेमी जोड़े का लाइफ स्टाइल काफी बोरिंग सा हो गया था। इस सब माहोल को मजेदार बनाना ही हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट का मकसद है।

आपको बता दे (31 नवम्बर 2020) को होने वाली पार्टी मे इस बार साहिल और मोहिनी कुछ अलग करने जा रहे है। इन दोनों ने HALLOWEEN NIGHT BY HANGOVER NIGHTS (ANTIDOT LOUNGE & WATER BAR SAFDARJUNG ENCLAVES) मे एक पार्टी का कार्यक्रम का रखा है। जिसका कॉन्सेप्ट MAKE U GUYZ BHOOTIYA रखा गया है।

जिसमे – हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस क्या क्या व्यवस्था देगी आपको बताते है। MAKE U GUYZ BHOOTIYA

-WE HAVE ARRANGE
-SCARY MASKS
-SCÀRY PROPS
-SPCL MAKEUP ARTIST
-SCARY FOOD
-SCARY DRINKS
AND GOGO DANCER FOR PARTY

आखिर क्या है हैलोवीन पार्टी साहिल सोंधी ने बताया कि –

हैलोवीन पश्चिमी देशों में मनाया जाने वाले खास त्योहार है। इसका खुमार कई देशों पर चढ़ने लगा है। हर साल 31 अक्टूबर को मनाए जाने वाले इस फेस्टिवल के लोग दुनियाभर में तैयारियों में जुटे हुए हैं। अमेरिका, ब्रिटेन, जापान, मेक्सिको समेत कई देशों में लोग कई तरह के मेकअप व ड्रेस के साथ ‘भूत’ बनते हैं।

दरअसल हैलोवीन की शुरुआत बहुत पहले ही हुई थी। फसल के मौसम में किसानों की मान्यता थी कि बुरी आत्माएं धरती पर आकर उनकी फसल को नुकसान पहुंचा सकती हैं। इसलिए उन्हें डराकर भगाने के लिए वे खुद डरावना रूप अख्तियार कर लेते थे।

अमेरिकी देशों में ये उत्सव पूर्वजों की याद में मनाया जाता हैं। हैलोवीन की शुरुआत सबसे पहले आयरलैंड और स्‍कॉटलैंड से हुई थी। ईसाई समुदाय के लोगों में हैलोवीन डे को लेकर मान्‍यता है कि भूतों का गेटअप करने से पूर्वजों की आत्‍माओं को शांति मिलती हैं।

मगर आधुनिक युग में यह एक मौज-मस्ती और छुट्टी मनाने का अच्छा तरीका बन गया है। धीरे-धीरे इसकी लोकप्रियता भी काफी बढ़ती जा रही है विदेशों में धूमधाम से मनाया जाने वाला ‘Halloween’ कुछ सालों से भारत में भी यूथ के बीच काफी पॉपुलर हुआ हैं।

हैलोवीन पार्टी में वेन्यू को मकड़ी के जाले, निशाचर प्राणियों, कंकालों और लॉन के डरावना प्रॉप्स से सजाया गया हैं। इस दिन कॉस्टयूम पार्टियों का बेहद क्रेज़ होता हैं। हैलोवीन पार्टी में जाने वाले लोग चुड़ैलों, भूतों, सुपरहीरो और राजकुमारियों जैसे लोकप्रिय पात्रों की तरह तैयार होते हैं।

हैलोवीन पार्टियों का प्रचलन देश की राजधानी दिल्ली में भी नज़र आ रहा है। जहाँ 31 अक्तूबर को होने वाले हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट की तरफ से
सफदरजंग एन्क्लेव में भी शाम के लिए पार्टियों के आयोजन की खास तैयारियां की गई हैं. जहां हैलोवीन स्पेशल म्यूजिक, फूड का लुफ्त उठाया जायगा।हैंगओवर नाईट होस्ट साहिल सोंधी और मोहिनी गुप्ता के द्वारा हेलोवीन पार्टी का अगाज किया गया है इस पार्टी को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए शरीक होंगे स्पेशल मेकअप आर्टिस्ट सहित गोगो डांस ग्रुप, स्पेशल गेस्ट हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी।

इसमे आपको हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस क्या क्या व्यवस्था देगी आपको बताते है। MAKE U GUYZ BHOOTIYA

-WE HAVE ARRANGE
-SCARY MASKS
-SCÀRY PROPS
-SPCL MAKEUP ARTIST
-SCARY FOOD
-SCARY DRINKS
AND GOGO DANCER FOR PARTY

साहिल सोंधी और मोहिनी गुप्ता का कहना है कि इस पार्टी मे आपको बहुत मजा आने वाला है इसलिए आप जरूर आये।

LOVERS SO JOIN BUDDIES IN HALLOWEEN NIGHT BY HANGOVER NIGHTS💇🏿‍♀️🥂💆🏿‍♂️ 31 Oct saturday at ANTIDOT LOUNGE & WATER BAR SAFDARJUNG ENC SND UR NAMES FOR GUEST LIST 8750365650

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here