वर्तमान भाजपा सरकार की नीतियों का दुष्परिणाम आम जनता को झेलना पड रहा है : मनधीर सिंह मान

0
1188
Spread the love
Spread the love
Palwal News, 02 Dec 2018 : वर्तमान भारतीय जनता पार्टी सरकार की नीतियों का दुष्परिणाम आज आम जनता को झेलना पड रहा है, इस सरकार की नीतियां केवल सत्ताधारी नेताओं के विकास करने की है, यही कारण है कि आज भी आली ब्राह्मण गांव जो कि दिल्ली से चंद किलोंमीटरों की दूरी पर है और विकास से कोसों दूर है। उक्त आरोप लगाते हुए वरिष्ठ बसपा नेता मनधीर सिंह मान ने कहा कि आज जो जाति पाती का जहर समाज में वर्तमान सरकार ने खोला है उसको केवल बहुजन पार्टी जैसी पार्टी जो कि सभी का सम्पूर्ण विकास करने में विश्वास रखती है दूर कर सकती है। मनधीर मान आज यहां गांव आली ब्राह्मण में उनके सहयोग से बनवाए गए भगवान परशुराम मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।
इस मौके पर ग्रामीणों ने एकत्रित होकर इस निर्माण के लिए बसपा नेता का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया तथा एक स्वर में सभी वक्ताओं ने मनधीर मान की दरियादिली की तारीफ की, ग्रामीणों का कहना था कि सत्तााधारी नेता आते हैं और वायदे कर चले जाते हैं फिर पांच साल बाद ही दिखाई देते हैं, लेकिन मनधीर सिंह मान ने जो भी बात कभी भी उनसे की है वह हमेशा पूरी की है। ग्रामीणों मनधीर सिंह मान को पगडी बांधते समय उनको यह आश्वासन दिया कि यह पगडी मात्र दिखावे के लिए नहीं बांधी है यदि पगडी बांधी है इस बार लोकसभा चुनावों में वोटों की गठरी भी बांधेगें।
इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणो को सम्बोधित करते हुए मनधीर सिंह मान ने कहा कि आज इस क्षेत्र की जनता खासी परेशान हैं, क्योंकि वह सत्ताधारी दल की झूठ सुन सुन कर इतनी परेशान हो चुकी है कि उसके समझ में यह नहीं आता कि आखिर करे तो करे क्या क्योंकि सत्ताधारी दल हो या फिर कांग्रेस और इनैलो हर कोई उनको एक ही थैली के चट्ट बट्टे दिखाई देते हैं, यही कारण है कि अब लोगों का विश्वास बसपा की तरफ है क्योंकि आम आदमी अब यह समझ चुका ही कि केवल बसपा ही है जो कि आमजन और बहुजन के दर्द को समझती है इस कारण इस बार बसपा का साथ और मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाने का निश्चय इस देश की जनता ने कर लिया है। मनधीर सिंह मान ने कहा कि आज जो उनका यह जोरदार स्वागत हुआ है यह जोश उस समय तक बना रहना चाहिए जब तक आपका यह बेटा और भाई दिल्ली में सबसे बडी पंचायत में न पहुंच जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here