एनजीओ‘स को फंड दिये जाने का तथ्य पूरी तरह से गलत है : विकास कुमार

0
844
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 18 May 2020 : जिला रेडक्राॅस सोसायटी की छवि खराब करने के उद्देश्य से इन दिनों सोशल मीडिया में एक सूची गलत संदर्भों के साथ फाॅरवर्ड की जा रही है जोकि बेहद शरारतपूर्ण कार्य है। इसकी जिला रेडक्राॅस सोसायटी निंदा करती है।

उक्त जानकारी देते हुए जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली है कि विभिन्न व्हाट्सअप ग्रुपों में एक सूची भेजी जा रही है और कहा जा रहा है कि जिला रेडक्राॅस सोसायटी द्वारा एनजीओ‘स को फंड दिया गया है। विकास कुमार ने बताया कि एनजीओ‘स को फंड दिये जाने का तथ्य पूरी तरह से गलत है। उन्होंने बताया कि उनके कार्यालय ने यह सूची जिला उपायुक्त कार्यालय को यह बताने के लिए भेजी गई थी कि हमारी एनजीओ’स इतने फूड पैकेट्स वितरित कर चुकी हैं और लगभग इतनी रकम के फूड पैकेट्स एनजीओ‘स द्वारा बांटे जा चुके हैं। जिससे की हमारी एनजीओ‘स द्वारा किया जाने वाला काम हाईलाइट हो सके। विकास कुमार ने कहा कि जबकि इस सूची को गलत तथ्यों के साथ सोशल मीडिया में पेश करना जिला रेडक्राॅस सोसायटी की छवि को खराब करना है तथा ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

वहीं विकास कुमार ने जिले की उन सभी सहयोगी एनजीओ‘स व धार्मिक-सामाजिक संगठन जो कोरोना महामारी के इस कठिन दौर में जरूरतमंदों को भोजन व अन्य जरूरी सामान उपलब्ध कराने के लिए जिला रेडक्राॅस सोसायटी की मदद को
तन-मन-धन से जुटे हुए हैं, उन सभी का सोसायटी तहेदिल से आभार व्यक्त करती है और आशा करती है कि उनकी ओर से इसी तरह भविष्य में भी मदद मिलती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here