लुट की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को अपराध शाखा सै0 30 ने धर दबोचा

0
1093
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 22 feb 2019 : श्रीमान पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देश व पलिस उपायुक्त अपराध शाखा श्री लोकेन्द्र कुमार के नेतृत्व में क्राईम बा्रंच सै0 30 इंचार्ज विमल कुमार और उनकी टीम ने सरहानीय काम करते हुए 3 शातिर आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की ।
आरोपियों का विवरणः-
1. नितिन शर्मा पुत्र रज्जन लाल निवासी गांव जवाॅ थाना जवाॅ जिला अलीगढ हाल पता गली न0 119 नजदीक निर्मला विदयानिकेतन स्कूल पर्वतीय कालोनी फरीदाबाद।
2. अर्जुन पुत्र अमर सिंह निवासी गांव जवाॅ थाना जवाॅ जिला अलीगढ हाल किरायेदार मकान भरतसिंह गांव खेडी कंला फरीदाबाद।
3. दलशेर पुत्र मनीर खान निवासी मकान न0 719, गली न0 6 सुभाष कालोनी थाना आदर्श नगर बल्लबगढ।
बरामदगीः-
1. एक चैन सोना।
2. एक हार सोना।
3. तीन अंगुठी सोना।
4 एक पैंडल सोना।
5. एक जोडी़ झुमके सोना।
6. एक जोड़ी टाॅपस सोना।
7. चार जोड़ी पाजेब चांदी।
8. नकद 7000 रुपये।
आपको बताते चले कि थाना सारन में दिनांक 01.02.19 को लोकपाल ने लुट की शिकायत दर्ज कराई। जिस पर लोकपाल की पत्नी जब घर पर अकेली थी कुछ आदमी घर में घुस गए और लोकपाल की पत्नी को बध्ंाक बनाकर घर में रखी सारी जवैलरी व रुपयों को लुट कर भाग गए।
प्रभारी क्राईम ब्रांच सैक्टर 30 ने बताया कि विशेष सूत्रों से मिली सूचना पर उपरोक्त आरोपी को दिनांक 17.02.19 को थाना सारन फरीदाबाद के एरिया से गिरफ्तार किया गया।
पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि आरोपी नितिन शर्मा मुदईया के घर के सामने रहता है। आरोपी की बहन की मुदईया से अच्छी दोस्ती थी आरोपी की बहन मुदईया के घर आती जाती थी, मुदईया जो भी जवैलरी बाजार से खरीद कर लेकर आती थी तो आरोपी की बहन को जवैलरी दिखाती थी और आरोपी की बहन से जवैलरी की बारे पता होने के कारण आरोपी के मन में लालच आ गया। जो आरोपी ने अपने गांव जवाॅ के लडकों से मिलीभगत करके लुट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी लुट के पैसों से अपने लिए एप्पल फोन लेना चाहता था। लुट की जवैलरी को आरोपियों ने दलशेर की आई डी से मुथुथ फांईनेंस में बेच दिया था।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपियोे से लुट का सामान बरामद कर आज अदालत पेश कर जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here