द बॉडी शॉप लेकर आया अपनी फील गुड सेल! प्रोडक्ट्स की विशाल रेंज से अपने लिये चुनें

0
468
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली न्यूज़, 18 जुलाई, 2022: ये उन लोगों के लिये सबसे बड़ी खुशखबरी है, जोकि पर्सनल केयर पर काफी ध्यान देते हैं! एक अंतरराष्ट्रीय पर्सनल केयर ब्रांड, द बॉडी शॉप ने अपनी मशहूर फील गुड सेल की घोषणा की है। यह सेल ब्रांड की विशाल रेंज से कई सारे प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर लेकर आई है। यह सेल 23 जून, 2022 से शुरू हुई है और 31 जुलाई, 2022 तक चलेगी।

यह फील गुड सेल, द बॉडी शॉप के प्यारे ग्राहकों को स्किनकेयर प्रोडक्ट्स, बाथ और बॉडी तथा फ्रेगरेंस पर 50% तक की छूट देगी। ग्राहक, चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर 50% तक की शानदार छूट पा सकते हैं, इसमें ब्रांड के प्रतिष्ठित आमंड मिल्क एंड हनी बॉडी बटर, द सूदिंग आमंड मिल्क एंड हनी बिग गिफ्ट बॉक्स, फ्रेश न्यूड फाउंडेशन हैंड क्लींजिंग जेल रेंज, बॉडी मिस्ट और बहुत कुछ शामिल है।

इस फील गुड सेल में सबके लिये कुछ ना कुछ जरूर है! इन प्रोडक्ट्स को वीगन सर्टिफिकेट मिला हुआ है, ये क्रूएलिटी-फ्री हैं और रीसाइकिल करने योग्य स्‍थायी पैकेजिंग के साथ आते हैं। यह धमाकेदार सेल द बॉडी शॉप की वेबसाइट (https://www.thebodyshop.in/) और भारतभर में मौजूद इसके फिजिकल स्टोर्स पर लाइव है।

तो फिर आपको किसका इंतजार है? उठाइए अपना शॉपिंग बैग और अपने पसंदीदा पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स को सबसे बेहतर दामों पर लेकर आइए!

द बॉडी शॉप के विषय में
ब्रिघटन, इंग्‍लैण्‍ड में अनीता रोडिक द्वारा 1976 में संस्‍थापित द बॉडी शॉप एक ग्‍लोबल ब्‍यूटी ब्राण्‍ड है। द बॉडी शॉप का इरादा नैतिक और स्‍थायित्‍व के आधार पर बनाये गये, उच्‍च गुणवत्‍ता के तथा प्रकृति से प्रेरित स्किनकेयर, बॉडी केयर, हेयर केयर और मेक-अप की पेशकश द्वारा दुनिया में सकारात्‍मक बदलाव लाने की है। द बॉडी शॉप ने इस फिलोसॉफी की पहल की है कि व्‍यवसाय अच्‍छाई की ताकत बन सकते हैं और यह सिद्धांत अब भी इस ब्राण्‍ड को प्रेरणा देता है। 72 देशों में द बॉडी शॉप के 3200 रिटेल लोकेशंस हैं। द बॉडी शॉप, एइसोप और नैचुरा एक वैश्विक, कई चैनलों और कई ब्राण्‍ड्स वाले एक कॉस्‍मेटिक्‍स ग्रुप नैचुरा एंड कंपनी का हिस्‍सा हैं। यह ग्रुप सकारात्‍मक आर्थिक, सामाजिक और पर्यावरणीय प्रभाव निर्मित करने के लिये प्रतिबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here