टेलीविज़न की निधि मामी यानी की संगीता कापुरे का मॉर्डन लुक देख रह जाएंगे दंग

0
1182
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 25 Jan 2020 : संगीता कापुरे टेलीविज़न में एक उम्दा नाम है। वे अपने किरदार और हसमुख स्वभाव के लिए जानी जाती है।यहीं नहीं बल्कि टेलीविज़न में उन्होंने “ये रिश्ते है प्यार के” में “निधि मामी”, “परदेश में है मेरा दिल” में “चंचल”, “छोटी बहु” में “मोहिनी”, और “रामायण” में “सुमित्रा” जैसे कई अन्य किरदारों को निभाया है। और अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन भी किया है।

संगीता कापुरे टेलीविज़न में जिस तरह से संस्कारी बहु बनकर लोगों को अपने तरफ आकर्षित किया है। वहीं वे अपने निजी ज़िन्दगी में मॉर्डन और स्टाइलिश रहना पसंद करती है।

हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपना फोटोशूट करवाया है। जिसमें वे कई तरह के ऑउटफिट में नज़र आई, और उनका हर एक पिक्चर कुछ न कुछ कहानी बयां करता है। नीले और लाल रंग के सूट में वे काफ़ी ज्यादा अपने व्यक्तित्व को प्रदर्शित करती दिखीं, साथ ही ये रंग और कपडे दोनों ही ऑफिसियल लुक्स देते नज़र आ रहे है।

हर लड़की का फेवरिट रंग होता है कला रंग, और संगीता के लिए भी ये उनका सबसे पसंदीदा रंग है। संगीता ने एक-दो नहीं बल्कि कई लुक्स में अपना फोटोशूट करवाया है। उन्होंने काले रंग के साथ क्रीम रॉयल्टी प्लीटेड स्कर्ट और देसी मांग टिका को मर्ज करके अपने लुक को सुन्दर तरीके से पेश किया। उसके अलावा उन पर झिलमिलाती नीले रंग की ड्रेस भी बहुत खूबसूरत लग रही है।

संगीता कापुरे जल्दी ही एक वेब सीरीज में नज़र आने वाली है।वे सही समय का इंतज़ार कर रही है, लेकिन आपको बता दें कि वो अपने फैंस को बहुत ही जल्द सरप्राइज देने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here