‘फलसफा’ की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची दिल्ली

0
1030
Spread the love
Spread the love

New Delhi News : हाल ही में हिंदी फिल्म ‘फलसफा’ की टीम दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित मल्टीप्लेक्स पीवीआर प्लाजा में पहुंची । इस मौके पर पर फ़िल्म के अभिनेता मानित जौरा, अभिनेत्री गीतांजलि सिंह, रिधिमा ग्रोवर, फ़िल्म के राइटर और डायरेक्टर हिमांशु यादव सहित टीम के सभी लोग मौजूद थे।

फ़िल्म की टीम के साथ फ़िल्म के बारे में अपने अनुभवों को साझा किया। अभिनेता मानित ने अपने किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा न करते हुए कहा कि “इस फिल्म में आपको रोमांस, इमोशन, थ्रिलर और सस्पेंस का तड़का देखने को मिलेगा। हमने फ़िल्म को बड़ी ही मेहनत के साथ बनाया है। उन्होंने फिल्म से जुड़े सभी लोगों का आभार दिया है , जिनके सहयोग से इतनी अच्छी फिल्म बन सकी है।’’

अभिनेत्री गीतांजलि सिंह और रिधिमा ने कहा कि इस फ़िल्म में मैं और मानित कैसे मिलते हैं। ये देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा। क्योंकि दोनों ही एक दूसरे से काफी अलग हैं। परंतु दोनों के बीच कुछ तो कामन है जो इन दोनों के एक दूसरे से फिल्म में मिलता है। निर्देशक हिमांशु ने कहा कि “इन सभी के साथ काम करना बहुत ही मजेदार रहा है। हमारी फिल्म में आपको जिंदगी का हर वो पहलू देखने को मिलेगा, जिससे दर्शकों खुद को कही ना कहीं जोड़ पाएंगे।

‘पेन-एन-कैमरा’ के मेहमूद अली द्वारा फिल्म का वितरण किया गया है। ‘फलसफा’ 21 सितंबर को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here