TCL स्मार्ट टीवी की बेस्ट ऑफर फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल

0
709
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 14 Jan 2022 : इस गणतंत्र दिवस पर, दुनिया के दूसरे सबसे बड़े कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रैंड टीसीएल ने फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल के दौरान अपने उपभोक्ताओं के लिए एक्सक्लूसिव ऑफर्स की घोषणा की है। सेल की अवधि के दौरान टीसीएल के अलग-अलग प्रॉडक्ट्स की व्‍यापक रेंज पर आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर्स का लाभ उठाएं।

स्थान, तारीख :  वर्ष की पहली सबसे बड़ी सेल के दौरान प्रमुख कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ब्रैंड टीसीएल ने अपने प्रॉडक्ट्स की व्‍यापक रेंज पर भारी-भरकम डिस्काउंट की घोषणा की है। इस रेंज में कुछ प्रीमियम मिनी एलईडी, 4, क्यूएलईडी टीवी समेत कई अन्य प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। इन आकर्षक ऑफर्स के साथ उपभोक्ताओं को बैंक की ओर से भी बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट पर यह ऑफर्स 17 जनवरी 2022 से 22 जनवरी 2022 तक वैध रहेंगे। फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल उपभोक्ताओं के लिए अपने घर का मेकओवर करने और टीवी देखने के अपने अनुभव को अपग्रेड करने का एक शानदार मौका है। सेल की अवधि के दौरान लेटेस्ट और प्रीमियम सीरीज के टेलीविजन की संपूर्ण रेंज के साथ स्मार्ट टीवी के रेगुलर मॉडल्स भी आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होंगे।

C825 Mini LED

टीसीएल के प्रीमियम ऑफर्स में से एक सी825 मिनी एलईडी 4के क्यूएलईडी टीवी है। यह भारत का सबसे पहला मिनी एलईडी टीवी है। यह टीवी बेहतरीन पिक्चर क्वॉलिटी और सटीक और पैनी तस्वीरों का उपभोक्ताओं से वादा करता है। इसका श्रेय डॉल्बी विजन आईक्यू और डॉल्बी एटीएमओएस को देना चाहिए, जो उपभोक्ताओं को जबर्दस्त पिक्चर क्वॉलिटी और बेहतरीन आवाज का अनुभव देता है। इस डिवाइस में हैंड्स फ्री वॉयस कंट्रोल का फीचर दिया गया है, जिससे उपभोक्ताओं को अपने डिवाइस पर बिना किसी रुकावट के जबर्दस्त नियंत्रण मिलता है। इससे उपभोक्ता सिंपल और डायरेक्ट वॉयस कमांड का इस्तेमाल कर टीवी को ऑपरेट करने में सक्षम होते हैं। 65 और 55 इंच में उपलब्ध यह मिनी एलईडी टीवी क्रमश: 1,47,999 रुपये और 1,05,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं।

C815 4K QLED

डॉल्बी विजन के साथ क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी से लैस टीसीएल सी815 टीवी देखने का शानदार अनुभव उपलब्ध कराता है। यह टीवी एचडीआर 10+ और एमईएमसी को भी सपोर्ट करता है। जहां तक ऑडियो की सवाल है, यह टीवी डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता है, जिसमें उपभोक्ताओं तक वास्तव में शानदार आवाज पहुंचाने के लिए ONKYO साउंडबार का फीचर दिया गया है। टीवी का अल्ट्रा-स्लिम मेटेलिक केस किसी भी घर की सुंदरता में चार चांद लगा देता है। 65 और 55 इंच में उपलब्ध सी815 4के क्यूएलईडी टीवी की कीमत क्रमश:  83,999 रुपये और 63,999 रुपये है।

C725 4K UHD QLED

टीसीएल सी725 इनबिल्ट स्मार्ट फीचर्स के साथ जबर्दस्त डिस्प्ले और साउंड क्वॉलिटी प्रदान करता है।  यह टीवी आपको एक-दूसरे से जुड़े रहने, अपडेट रहने और दर्शकों को खुश रहने की इजाजत देता है। इसे फार-फील्ड वॉयस कंट्रोल फीचर से लैस किया  गया है,  जिससे रिमोट का इस्तेमाल किए बिना आप अपने टीवी तक पहुंच हासिल कर सकते हैं और उसे कंट्रोल कर सकते हैं। इस टीवी में गेम मास्टर का फीचर भी दिया गया है, जिससे आप काफी शानदार ढंग से गेम खेलने का अनुभव कर सकते हैं। ऐसा अनुभव आपने पहले कभी नहीं किया होगा। 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच के साइज में उपलब्ध, इन टीवी की कीममें क्रमश: 54,999  रुपये, 59,999 रुपये और 97,999 रुपये है।

C715 4K QLED

यह टीवी क्वांटम डॉट, डॉल्बी विजन, एचडीआर10 और आईपीक्यू इंजन फीचर्स से लैस है। यह डिवाइस दर्शकों को टीवी देखने का असाधारण अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट से यह टीवी डीटीएस स्मार्ट ऑडियो प्रोसेसिंग प्रदान करता है, जिससे दर्शकों को सुनने का अद्भुत अनुभव मिलता है। हैंड्स फ्री वॉयस कंट्रोल फीचर से दर्शकों को टीवी पर बिना किसी रुकावट के बेहतरीन कंट्रोल मिलता है। 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच में उपलब्ध, इस टीवी की कीमतें क्रमश: 44,999 रुपये, 53,999 रुपये और 89,999 रुपये है।

P725 4K LED

टीसीएल स्मार्ट एआई और एंड्रॉयड आर (11) की पावर से लैस पी725 एक मैजिकल वेब कैमरा के साथ आता है, जिससे यूजर्स को टीवी में आधुनिक तकनीक के इंटेलिजेट फंक्शंस और मनोरंजक अनुभवों की विस्तृत रेंज मिलती है। इसमें दर्शक एमईएमसी के जरिए काफी चमकदार और स्पष्ट तस्वीरों का आनंद उठा सकते हैं। यह टीवी ज्यादा से ज्यादा इंटरएक्टिव कार्यक्षमता और बेहतर मनोरंजन प्रदान करने के लिए बनाया गया है। 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच में उपलब्ध, टीवी के दाम क्रमश: 34,999 रुपये, 44,999 रुपये, 47,999 रुपये और 69,999 रुपये हैं।

P715 AI-Enabled 4K LED

इस डिवाइस में ए+ ग्रेड पैनल के साथ के साथ माइक्रो डिमिंग दिया गया है, जिससे बेहतरीन पिक्चर क्वॉलिटी मिलना सुनिश्चित होता है। डॉल्बी ऑडियो से आपको बिल्कुल असलियत का अहसास कराने वाली शानदार आवाज मिलती है। यह डिवाइस स्मार्ट कनेक्टिवटी के साथ भी आता है, जिसमें आप टीवी को अपने स्मार्ट रहन-रहन का हिस्सा बनाकर स्मार्ट अंदाज में ऑपरेट कर सकते है। 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच में उपलब्ध, टीवी की कीमतें क्रमशः 34,999 रुपये, 37,999 रुपये, 42,999 रुपये और 68,999 रुपये हैं।

P615 4K LED

यह डिवाइस दर्शकों को वास्तव में टीवी देखने का जबर्दस्त अहसास प्रदान करने के लिए खूबसूरत तस्वीरों, लाइट्स के सभी शेड्स और स्वाभाविक रंग प्रदान करता है। 4के अपस्केलिंग तकनीक के साथ मिलकर माइक्रो डिमिंग पिक्चर की स्पष्टता और एलईडी की परफॉर्मेंस में सुधार करती है। डॉल्बी ऑडियो से काफी स्पष्ट और जबर्दस्त आवाज यूजर्स को मिलती है। यह टीवी बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट के साथ मिलता है। 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच के साइज में, यह डिवाइस क्रमश: 28,999 रुपये, 35,999 रुपये, 38,999 रुपये और 58,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

HD Ready S5200

टीसीएल एस5200 सीरीज में यूजर्स को स्लिम डिजाइन के साथ काफी संकरे बेजल, एचडीआर पिक्चर क्वॉलिटी, माइक्रो डिमिंग, डॉल्बी ऑडियो, वॉयस सर्च फंक्शन और कई अन्य फीचर्स मिलते हैं। स्मार्ट टीवी से यूजर्स को लाइव स्पोर्ट्स और दूसरे कार्यक्रम हाई क्वॉलिटी में देखकर उसका मजा उठाने की इजाजत मिलती है। इस स्मार्ट टीवी में बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट से यूजर्स को सिंपल वॉयस कमांड से ऑपरेट करने की सुविधा मिलती है। यह उपभोक्‍ताओं को यूजर फ्रेंडली अनुभव प्रदान करता है। ए+ ग्रेड फुल एचडी पैनल से काफी शानदार, जानदार और पैनी तस्वीरें यूजर्स को मिलना सुनिश्चित होता है। 32 इंच और 43 इंच में इस स्मार्ट टीवी के दाम क्रमश: 15,499 रुपये और 24,999 रुपये हैं।

P30FS

एचडीआर 10 के साथ इस स्मार्ट टीवी का ए+ ग्रेड पैनल और माइक्रो डिमिंग दर्शकों का टीवी देखने का अनुभव एक लेवल ऊपर उठाना सुनिश्चित करते हैं। इस टीवी के साथ बिल्ट-इन स्टीरियो बॉक्स स्पीकर्स और डॉल्‍बी ऑडियो के फीचर्स से आवाज की क्वॉलिटी को पूरी तरह यूजर्स के अनुकूल बनाने में मदद मिलती है। इस टीवी का वॉयस रिमोट वॉयस कमांड के माध्यम से टीवी को कंट्रोल करने की इजाजत देकर दर्शकों की जिंदगी को आसान बनाता है। 43 इंच में उपलब्ध इस टीवी की कीमत 24,999 रुपये रखी गई है।

P30S HD Ready

यह खूबसूरत और पावरफुल पी30एस स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी जबर्दस्त तस्वीरें, दिलकश आवाज और मनोरंजन के बेशुमार विकल्पों में से अपने पसंदीदा प्रोग्राम के चयन की सुविधा देता है। यह होम एंटरटेनमेंट डिवाइस एक स्लिम साइज में आता है, जिससे आपके घर की खूबसूरती पूरी तरह निखर जाती है। जबर्दस्त आवाज के लिए स्टीरियो सराउंड्स साउंड बॉक्स स्पीकर की सुविधा दी गई है। इसमें आपके स्मार्ट डिवाइस से क्रोमकास्ट बिल्ट-इन-टु-कास्ट कंटेंट भी शामिल है। 32 इंच में उपलब्‍ध इस टीवी के दाम 14,999 रुपये हैं।

S65A HD Ready LED

टीसीएल एस65ए का एचडीआर फीचर इस एंड्रॉयड टीवी की पिक्चर्स के कॉन्ट्रास्ट को यूजर्स के अनुकूल बनाता है। पिक्चर की पूरी डिटेल के साथ तस्वीरों में खूबसूरत रंगों को मिलाते हुए शानदार तस्वीरें यूजर्स के सामने पेश कर यह उनके टीवी देखने के अनुभव को बेहतर बनाती है। इस टीवी में स्पेशल एलॉगरिथम अपने आप इस स्मार्ट टीवी की चमक को टीवी की स्क्रीन पर नजर आने वाली तस्वीरों के अनुकूल बना देता है। इससे आपको ज्यादा विस्तृत रेंज की चमक और ज्यादा बेहतरीन डिटेल्स मिलते हैं। 32 इंच में उपलब्‍ध इस टीवी की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है।

FHD S6500FS

दर्शकों को टीवी देखने का शानदार अनुभव प्रदान करने वाला यह स्मार्ट टीवी कनेक्टिविटी के कई फीचर्स के साथ आता है। इससे आप अपने मनोरंजन के क्षितिज का विस्तार सुनिश्चित कर सकते हैं। यह टीवी इंटरनेट ब्राउजिंग को सपोर्ट करता है, जिससे आप विशाल और मेगा स्क्रीन पर ऑनलाइन की दुनिया का विस्तृत अनुभव हासिल कर सकते हैं। यह आपको हर समय कनेक्टेड रखता है। आकर्षक डिजाइन के टीवी में ये सभी विशेषताएं और फीचर मिलकर आपके घर की खूबसूरती को और बढ़ा देते हैं। 43 इंच के इस टीवी की कीमत 24,999 रुपये रखी गई है।

S6500S

दर्शकों को पूरी तरह से कॉन्टेंट में डूबकर टीवी देखने का अनुभव प्रदान करने के लिए यह टीवी कनेक्टिविटी के बेशुमार फीचर्स के साथ मिलता है, जिससे उन्हें जबर्दस्त मनोरंजक अनुभव मिलना सुनिश्चित होता है। यह टीवी इंटरनेट कनेक्टिवटी को भी सपोर्ट करता है, जिससे आप बिना किसी बाधा, रुकावट और गड़बड़ी के अपना पसंदीदा टीवी प्रोग्राम देख सकते हैं। 32 इंच में उपलब्ध इस टीवी के दाम 15,499 रुपये हैं।

HD LED D311

टीसीएल डी311 पर जब आप अपने पसंदीदा टीवी शोज और फिल्में देखते हैं तो आपकी आंखों को एक सुकून मिलता है। यह टीवी एचडीआर टेक्‍नोलॉजी से पूरी तरह लैस है और शानदार विजुअल क्वॉलिटी के साथ अलग-अलग तरह के मनभावन रंगों का विस्तृत संयोजन पेश करता है। स्मार्ट टीवी में जोड़े गए स्पीकर्स दर्शकों के टीवी देखने के अनुभव को नेक्सट लेवल पर ले जाते है। डी311 में वाइड व्यूइंग एंगल का भी फीचर है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि चाहे आप कमरे के किसी भी कोने में क्यों न बैठे हों, आप अपना पंसदीदा टीवी शो देखना मिस न करें। 31 इंच के साइज में उपलब्ध, इस टीवी की कीमत 12,999 रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here