टीसीएल ने दिवाली से ठीक पहले वायरलेस सबवूफर के साथ साउंडबार लॉन्च किया

0
625
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 27 Oct 2020 : बेजोड़ कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स डिलीवर करने के अपने विजन को रेखांकित करते हुए टीसीएल ने 2.1 चैनल होम थिएटर साउंडबार टीसीएल TS3015 लॉन्च किया है। बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस को लेकर कंज्यूमर्स की मांग को समझते हुए ब्रांड ने स्ट्रैटेजिक रूप से अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट पर साउंडबार लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 8,999 रुपए है। इस लॉन्च के जरिए ब्रांड ने ऑडियो सेग्मेंट में कदम रखा है और अपने स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी और एयर कंडीशनर के मौजूदा पोर्टफोलियो में एक नया प्रोडक्ट कैटेगरी जोड़ा है। फेस्टिव सीज़न और टी-20 सीरीज़ के बीच ब्रांड ने अपने ग्राहकों को स्टेडियम जैसा ऑडियो फीस्ट देने के लिए एक स्मार्ट कदम उठाया है जो इसकी हॉट सेलिंग QLED और UHD टीवी का परफॉर्मंस और भी बढ़ाता है।

TCL TS3015 को परफेक्ट ट्यून और 180वॉट तक के डायनामिक ऑडियो आउटपुट की पेशकश करके यूजर्स के सुनने के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। साथ आने वाला वायरलेस सबवूफर यह पक्का करता है कि साउंडबार गहरे बास इफेक्ट प्रदान करें और यूजर्स को घर पर रहते हुए बेहतर सिनेमाई अनुभव प्रदान करें। यह नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 से सुसज्जित है जो यूजर्स को स्मार्टफोन, लैपटॉप या ब्लूटूथ के साथ किसी अन्य गैजेट से वायरलेस तरीके से म्युजिक स्ट्रीम करने में सक्षम बनाता है।

इस साउंडबार को सेट करने की प्रक्रिया यूजर्स के अनुकूल है जो वायरलेस सबवूफर के कारण हाई प्लेसमेंट फ्लेक्जिबिलिटी प्रदान करता है। अपने सरल लेकिन स्टाइलिश डिजाइन के साथ यूजर इसे आसानी से टीवी के बगल में रख सकते हैं या इसे दीवार पर लगा सकते हैं। वे साउंडबार को एचडीएमआई पोर्ट, ऑप्टिकल, ऑक्स लाइन-इन या आरसीए कनेक्शन के माध्यम से भी टीवी से जोड़ सकते हैं। इसके अलावा यह स्पेशलाइज्ड साउंड मोड्स के साथ आता है जो म्युजिक या न्यूज सुनने और फिल्में देखने के लिए उपयुक्त है।

टीसीएल इंडिया के सीनियर मार्केटिंग मैनेजर विजय कुमार मिकिलेनेनी ने लॉन्च पर कहा, “म्युजिक के शौकीनों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मौजूदा मांगें लगातार नई तकनीकों के साथ विकसित हो रही हैं और इस तरह हमेशा बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए म्यूजिक सिस्टम की तलाश रहती है, और जिन्हें आसानी से किसी भी स्मार्ट डिवाइस से जोड़ा जा सके। TCL TS3015 इस विजन के साथ ही बनाया गया है और उन सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है जो म्युजिक के शौकीन आज के आधुनिक स्पीकर्स से उम्मीद करते हैं। इस लॉन्च के साथ हमने ऑडियो सेग्मेंट में भी कदम रखा है और अपने यूजर्स को बेहतर और डायनामिक साउंड आउटपुट देने की उम्मीद करते हैं। हम नए प्रोडक्ट कैटेगरी को जोड़कर अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करना जारी रखेंगे और कंज्यूमर की मांगें पूरी कर सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here