टीसीएल ने होम एंटरटेनमेंट में एक नए युग का लॉन्च करने के लिए भारत का पहला मिनी LEDQLED 4K और वीडियो कॉल QLED 4K टीवी पेश किया

0
260

New Delhi News, 01 July 2021: ग्लोबल टॉप-2 टेलीविजन ब्रांड और प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने अपनी बिल्कुल नई 2021 C सीरीज रेंज लाइनअप टीवी: मैजिक कैमरा के साथ मिनी एलईडी QLED4K C825, गेम मास्टर और QLED के साथ QLED 4K C728 लॉन्च की है। बेहतर होम एंटरटेनमेंट अनुभव के लिए वीडियो कॉल कैमरा के साथ 4K C725 भी पेश किया गया है। नवीनतम मॉडल्स में 120 हर्ट्ज़ एमईएमसी, डॉल्बी विजन, डॉल्बी विजन आईक्यू, डॉल्बी एटमॉस, आईमैक्स एन्हांस्ड, गेम मास्टर, हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल 2.0, टीसीएल स्मार्ट यूआई सहित अन्य विशेषताएं हैं।

मेगा लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने कहा, “नवीनतम लॉन्च निरंतर इनोवेशन के लिए टीसीएल की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है और नए युग के उपयोगकर्ताओं को अत्याधुनिक तकनीकों के मामले में उत्कृष्टता प्रदान करता है। अपनी स्थापना के बाद से ब्रांड ऑपरेशंस को इनोवेट करता आया है और ग्राहकों के लिए बेहतर प्रोडक्ट ऑफरिंग के साथ चकित करता है जो कि सस्ती कीमतों पर शानदार सुविधाओं के साथ आते हैं। यह लॉन्च भारतीय बाजार में ब्रांड के नेतृत्व के रुख को भी मजबूत करेगा, जबकि ग्राहकों को स्मार्ट टीवी देखने और यहां तक ​​कि गेमिंग जैसे उद्देश्यों के लिए अन्य ब्रांड्स पर टीसीएल पसंद करने के लिए और अधिक कारण देगा।”

अल्टीमेट एंटरटेनर- मिनी LED QLED 4K एंड्रॉइड 11 TV C825

नया C825 एक ऑलराउंडर है, चाहे बात इमर्सिव टीवी देखने, बेहतर गेमिंग या दोस्तों, सहकर्मियों और परिवार के साथ सहज बातचीत की हो। C825 टीसीएल ने मिनी एलईडी की दुनिया में छलांग लगाई, टीवी सीधे बैकलाइट मोड को अपनाता है जो पारंपरिक एलईडी के ग्रेन्स के आकार को काफी कम करता है। बैकलाइट सोर्सेस की संख्या बढ़ाने के लिए हजारों लाइट कंट्रोल यूनिट्स का उपयोग किया जाता है। फुल ऐरे लोकल डिमिंग टेक्नोलॉजी के साथ C825 अधिक कंट्रास्ट, अधिक सटीक रंग प्रदान करता है, जिससे काला अधिक गहरा, सफेद और सफेद हो जाता है। प्रामाणिकता की भावना सबसे अच्छा इमर्सिव अनुभव लाती है।

टीवी डॉल्बी विजन HDR के साथ आता है जो आपके टीवी अनुभव को एक अल्ट्राविविड तस्वीर के साथ बदल देता है जो मनोरंजन जीवन में लाता है और डॉल्बी विजन आईक्यू जो हर पल आपके कमरे में एक आदर्श तस्वीर देने के लिए आपके टीवी के फुल इंटेलिजेंस का लाभ उठाता है। इसमें 120 हर्ट्ज एमईएमसी और टीसीएल का मालिकाना सॉफ्टवेयर एल्गोरिथम भी है, जो विजुअल फटीग और बेहतर इमेज क्वालिटी के साथ एक्शन से भरपूर सामग्री को निर्बाध रूप से देखने के लिए है।

इसमें गेम मास्टर भी है, HDMI 2.1 के साथ असाधारण गेमिंग फीचर जो गेमर्स के लिए समर्पित है और उन्हें आसान प्रोसेसिंग और शक्तिशाली अनुकूलन के साथ हाई क्वालिटी वाले गेम खेलने में सक्षम बनाता है। यह एक 1080Pmangetic मैजिक कैमरा को भी स्पोर्ट करता है जो ऑनलाइन इंटरैक्शन को अधिक एडवांस और निर्दोष बनाने के लिए गगूल डुओ और जूम मीट के साथ काम करता है। जब ऑडियो की बात आती है, तो टीवी में बिल्ट-इन सबवूफर के साथ आईमैक्स एन्हांस्ड सर्टिफाइड 2.1इंटीग्रेटेड ONKYO साउंडबार, डॉल्बी एटमॉस के साथ है। डॉल्बी एटमॉस के साथ, श्रोताओं को समृद्ध, इमर्सिव ऑडियो के माध्यम से ध्वनियों की लहर में शामिल किया जाएगा जो कि टीवी के अंतर्निर्मित स्पीकर की तरह लग सकता है। 55 और 65 इंच में उपलब्ध टीवी की कीमत क्रमश: 114,990 रुपये और 149,990 रुपए है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए डॉल्बी लैबोरेटरीज के उभरते बाजारों के वरिष्ठ क्षेत्रीय निदेशक आशिम माथुर ने कहा, “हम उपभोक्ताओं को प्रीमियम मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के लिए टीसीएल के साथ सहयोग करने को लेकर उत्साहित हैं। डॉल्बी विजन IQ और डॉल्बी एटमॉस के शक्तिशाली संयोजन के साथ टीसीएल C825 आपके मनोरंजन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए काफी है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप टीवी शो स्ट्रीमिंग कर रहे हैं या फिल्म देख रहे हैं, डॉल्बी विजन आईक्यू आपके टीवी को हर पल आपके कमरे में एक आदर्श तस्वीर के लिए अनुकूलित करता है और डॉल्बी एटमॉस आपको एक इमर्सिव अनुभव देता है”।

मल्टी-टेलेंट -वीडियो कॉल QLED 4K एंड्रॉइड 11 TV C725

C725 सभी आश्चर्यजनक फीचर प्रदान करता है जो इसे एक निर्दोष होम एंटरटेनमेंट उपकरण बनाते हैं। वीडियो कॉल कैमरा के साथ, उपयोगकर्ता QLED डिस्प्ले पर गूगल डुओ के माध्यम से वीडियो कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। तस्वीर के लिए यह डॉल्बी विजन, एचडीआर 10+ तकनीक, 4K रिज़ॉल्यूशन, APEQ इंजन के साथ आता है, और प्रभावशाली तस्वीर देने के लिए MEMC और HDMI 2.1 दोनों का समर्थन करता है।

प्रीमियम मनोरंजन अनुभव के लिए टीवी को डॉल्बी एटमॉस के साथ ONKYO प्रमाणित साउंडबार के साथ इंटिग्रेट किया गया है। इसके अलावा यह बेहतर और तेज आवाज पहचान के लिए हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल 2.0 भी प्रदान करता है, जब यह संगीत, शो, फिल्में खोजने और चलाने या ऐप खोलने की बात आती है।

जब बात स्मार्ट सुविधाओं की आती है, तो C725 टीसीएल स्मार्ट UI के साथ काम करता है, जिसमें टीसीएल होम एंटरटेनमेंट सेंटर शामिल है। यहां उपयोगकर्ता टीसीएल चैनल 3.0 में सभी प्रकार की ग्लोबल और लोकल कंटेंट का आनंद ले सकते हैं, और एयर-कंसोल के माध्यम से अपने प्रियजनों के साथ गेम भी खेल सकते हैं; और बिना किसी अतिरिक्त गेम पैड वाला गेम सेंटर; और होम कंट्रोल सेंटर, बेहतर मोबाइल कास्टिंग अनुभवों के लिए मिररिंग और मैगीकनेक्ट के साथ, और पर्सनलाइज्ड स्क्रीन सेवर, साथ ही क्विक पैनल, जिसे उपयोगकर्ता शॉर्टकट बटन दबाकर हासिल कर सकते हैं और आपके सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले ऐप्स से चयन कर सकते हैं, जिससे आप पसंदीदा कार्य आसान और अधिक सहजता से स्विच हो सकता है। 50, 55 और 65 इंच में उपलब्ध, टीवी की कीमत क्रमशः 64,990 रुपए, 72,990 रुपए, 99,999 रुपए है। 

हंगामा डिजिटल मीडिया के सीओओ सिद्धार्थ रॉय ने कहा, “हमने हमेशा अपनी मल्टी-लैंग्वेज, मल्टी-ज़ोनर, मल्टी-फॉर्मेट लाइब्रेरी को विभिन्न इकोसिस्टम के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध कराने में विश्वास किया है। टीसीएल के साथ हमारी दीर्घकालिक साझेदारी के माध्यम से हम अपने उपयोगकर्ताओं को आकर्षक मनोरंजन अनुभव प्रदान करने में सक्षम हैं। C-सीरीज़ टीवी की उनकी नई रेंज के लिए एक बार फिर उनके साथ साझेदारी करके हमें खुशी हो रही है और हमें पूरा विश्वास है कि उपयोगकर्ता हमारी सामग्री को इमर्सिव साउंड और डिस्प्ले क्वालिटी के साथ एक्सप्लोर करने, खोजने और देखने का आनंद लेंगे।”

द गेमिंग चैंपियन- गेमिंग QLED 4K एंड्रॉइड 11 TV C728

बड़ी स्क्रीन पर बेहतर गेमिंग के लिए इंजीनियर, C728 सभी गेमर्स के लिए टीसीएल की एक प्रीमियम पेशकश है। इसमें HDMI 2.1 द्वारा समर्थित गेम मास्टर और वेरिएबल रिफ्रेश रेट (VRR), ऑटो लो लेटेंसी मोड (ALM), ईएआरसी और कंपनी के मालिकाना सॉफ्टवेयर एल्गोरिदम जैसे प्रीमियम तकनीक-संचालित तत्व हैं, इस प्रकार गेमर्स को बेस्ट-इन-क्लास गेमिंग अनुभव प्रदान करते हैं। इसमें QLED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी है जो बेहतर विजुअल इफेक्ट के लिए 100% से अधिक कलर वॉल्यूम सुनिश्चित करती है।

और डॉल्बी विजन, डॉल्बी विजन आईक्यू और डॉल्बी एटमॉस के साथ, C728 इनक्रेडिबल पिक्चर और साउंड के साथ मनोरंजन को बदल देता है।

यह डिवाइस 120Hz MEMC भी प्रदान करता है और टीवी पर सरल और सीधे वॉयस कमांड के माध्यम से सहज उपयोगकर्ता नियंत्रण के लिए हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल प्रदान करता है। 55, 65 और 75 में उपलब्ध टीवी की कीमत 79,990 रुपये है; INR 102,990 और INR 159,990 क्रमशः।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here