टीसीएल ने अमेज़न पर 23,990 रुपए में अपनी एलिट सीरीज के एयरकंडीशनर्स का ई-लॉन्च किया

0
815
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 26 May 2020 : वैश्विक स्तर पर नंबर दो टीवी ब्रांड और अग्रणी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने भारतीय बाजार में एयर-कंडीशनर्स की अपनी एलिट रेंज लॉन्च की है और एंट्री प्राइज 23,990 रुपए के साथ यह अमेज़न पर उपलब्ध है। आधुनिक तकनीक से संचालित, टीसीएल एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर एयर कंडीशनर स्मार्ट कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए गूगल असिस्टेंट और टीसीएल होम ऐप के साथ काम करते हैं। एलिट एयर-कंडीशनर्स को 60 डिग्री सेल्सियस तक के उच्च परिवेश के तापमान में स्ट्रॉन्ग कूलिंग प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

टीसीएल की एलिट सीरीज के एयर-कंडीशनरों की नवीन विशेषताओं में अल्ट्रा-लो फ्रिक्वेंसी ऑपरेशन के लिए एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर कंप्रेसर तकनीक शामिल है जो 50% ऊर्जा की बचत सुनिश्चित करती है। अल्ट्रा-इन्वर्टर कंप्रेसर को हाई फ्रिक्वेंसी के साथ शुरू करने और अधिकतम 30 सेकंड में तापमान को 18 डिग्री सेल्सियस तक नीचे लाने के लिए अधिकतम आरपीएम पर चलाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

स्मार्ट एयर-कंडीशनर में टाइटन गोल्ड इवेपोरेटर और कंडेन्सर की सुविधा है जो इवेपोरेटर और कंडेन्सर की दक्षता और जीवनकाल बढ़ाता है। सिल्वर आयन फ़िल्टर बैक्टीरिया को हटाने के साथ-साथ कमरे में शुद्ध और ताजी हवा सुनिश्चित करने में मदद करता है। इसके अलावा, आर32 इको-फ्रेंडली रेफ्रिजरेंट, डिजिटल टेम्परेचर डिस्प्ले, 100% कॉपर ट्यूबिंग और 4-वे एयरफ्लो है जो पूरे कमरे में एक समान कूलिंग प्रदान करता है। आई फील टेक्नोलॉजी वाला एडवांस रिमोट सेंसर हाई प्रिसिजन के साथ कमरे के तापमान को समझने में मदद करता है।

टीसीएल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर माइक चेन ने भारत में एलिट स्मार्ट एयर-कंडीशनर सीरीज के लॉन्च पर कहा, “हम भारतीय बाजार के लिए अमेज़न के जरिये अल्ट्रा-इन्वर्टर एयर-कंडीशनर की नई रेंज की विशेष पेशकश लाकर खुश हैं। एलिट सीरीज के एयर-कंडिशनर्स अत्याधुनिक तकनीक से संचालित हैं और विशेष रूप से उच्च तापमान वाले मौसम की स्थितियों में तेजी से ठंडक प्रदान करने के लिए तैयार किए गए हैं। कई स्मार्ट फीचर्स के अलावा एयर-कंडिशनर्स स्मार्ट कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए गूगल असिस्टेंट के साथ काम कर सकते हैं और बिजली बिलों में कटौती करने में मदद करेंगे। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here