TCL क्रिकेट फेस्टिवल 2021 लौट आया हैः भाग्यशाली विजेताओं को मिलेगी बंपर छूट और रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका

0
770
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 20 Sep 2021: भारत में क्रिकेट और टीवी दो बेहद पवित्र चीजें हैं और साथ में यह जोड़ी किसी कार्डिनल से कम नहीं है। इसे देखते हुए ग्लोबल नंबर-2 टीवी कॉर्पोरेशन टीसीएल ने क्रिकेट और फेस्टिव सीजन 2021 की शुरूआत लकी ड्रॉ कैम्पेन की नाटकीयता के साथ करने का फैसला किया है। टीसीएल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का आधिकारिक प्रायोजक भी है और यह नए फेस्टिव सीजन के लिए बेस तैयार कर रहा है। 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच आयोजित यह फेस्टिवल तब तक जारी रहेगा जब तक कि आईपीएल के चौदहवें संस्करण का विजेता तय नहीं हो जाता। तो, इस आईपीएल सीज़न में प्रीमियम-ग्रेड टीसीएल टीवी-प्रोडक्ट के साथ रोमांचक और जीवन जैसे अनुभव के लिए तैयार हो जाइए।

टीसीएल क्रिकेट फेस्टिवल 2021 में लकी ड्रॉ एंगेजमेंट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से की जाएगी। रोमांचक छूट और ऑफर्स के साथ भाग्यशाली ग्राहकों के पास कुछ सरल स्टेप्स को फॉलो कर आकर्षक लाभ प्राप्त करने का भी मौका है। यदि ग्राहक ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से एडवांस टीवी टेक्नोलॉजी और सुरुचिपूर्ण डिजाइन के साथ इंटिग्रेटेड टीसीएल प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो उन्हें तुरंत http://tcl.com/in पर क्लिक करना होगा। और ऑफलाइन चैनलों के लिए उन्हें ऑफलाइन स्टोर स्टैंडी पर उपलब्ध QR कोड को स्कैन करना होगा।

इस चरण को पूरा करने पर उपभोक्ताओं को ऑटोमेटिक रूप से एक इनवॉइस पेज पर भेज दिया जाएगा, जहां उन्हें विवरण भरने और आवेदन जमा करना होगा। लकी ड्रॉ के विजेताओं का चयन पूरी तरह से ऑटोमेटेड प्रक्रिया से किया जाएगा, जिसमें कोई मानवीय हस्तक्षेप नहीं होगा। टीसीएल क्रिकेट फेस्टिवल के दौरान हर हफ्ते टीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल पर विजेताओं की घोषणा की जाएगी।

ग्रेट क्रिकेट फेस्टिवल अभियान के तहत ग्राहक तीन अलग-अलग गतिविधियों में भाग लेकर शानदार डिस्काउंट कूपन, शॉपिंग वाउचर और बिल्कुल नए टीसीएल स्मार्ट उत्पाद जीत सकते हैं:

टीसीएल YouBuyWePay ऑनलाइन और ऑफलाइन लकी ड्रॉ: टीसीएल के लिए सबसे बड़ी लकी ड्रॉ एक्टिविटी के तहत ब्रांड बिना किसी खर्च के मिनी एलईडी टीवी, वीडियो कॉल QLED टीवी, वीडियो कॉल 4K टीवी और स्मार्ट एसी हर हफ्ते देगा। केवल भाग्यशाली ग्राहक ही इसका लाभ उठा सकेंगे, इसलिए अपनी किस्मत आजमाना न भूलें।

टीसीएल स्क्रैच एंड विन: एंड्रॉइड टीवी 11 और वीडियो कॉल कैमरा के साथ इंटिग्रेटेड टीसीएल 4K HDR टीवी P725 शून्य कीमत पर जीतने का मौका प्राप्त करें। आप टीसीएल ऑनलाइन ब्रांड स्टोर के माध्यम से उसी मॉडल को खरीदने के लिए डिस्काउंट कूपन कोड भी प्राप्त कर सकते हैं।

टीसीएल टॉस द कॉइन: केवल सनराइजर्स हैदराबाद मैचों के दौरान उपलब्ध, उपभोक्ता 1,000 रुपए के अमेज़न शॉपिंग वाउचर का लाभ उठा सकेंगे।

टीसीएल UGC अभियान: यूजर्स को सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अपना समर्थन दिखाने को कहा जाएगा, जो मैच देखते-देखते अपनी तस्वीरें/ सेल्फी को शेयर कर रहे हैं। विजेताओं को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ बातचीत करने के लिए टीसीएल x एसआरएच मीट एंड ग्रीट में शामिल होने का मौका मिलेगा।

यहां यह उल्लेख करना उचित होगा कि टीसीएल मिनी एलईडी QLED टीवी अत्याधुनिक टीवी तकनीक के साथ बना है, जो मिनी एलईडी, गेम मास्टर के साथ QLED 4K, डॉल्बी विजन आईक्यू, और आईमैक्स एन्हांस्ड जैसे अल्ट्रामॉडर्न फीचर्स से लैस है। यह तेज-गति वाली एक्शन सीरीज या लाइव स्पोर्ट्स टेलीकास्ट को मक्खन की तरह स्मूद और दिखने में आकर्षक बनाता है। इसके अलावा, 120Hz मोशन एस्टीमेशन एंड मोशन कंपेंसेशन (MEMC) और डॉल्बी एटमॉस के साथ तेज लेकिन रेशमी ऑडियो-सुनने का अनुभव प्राप्त करता है। नवीनतम टीसीएल टीवी में वीडियो कॉल कैमरा, मैजिक कैमरा, हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल 2.0, टीसीएल स्मार्ट UI, और बेहतर कनेक्टिविटी और एक सहज टीवी देखने के अनुभव के लिए समान कम्पोनेंट जैसे अतिरिक्त फीचर्स हैं। इन फ्यूचरिस्टिक एलिमेंट्स के साथ घर पर टीवी देखना एक पूर्ण विकसित नाटकीय अनुभव देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here