टीसीआई ग्रुप ने पूरे भारत में 27 से अधिक स्थानों पर दूरदर्शी संस्थापक अध्यक्ष, प्रभु दयाल अग्रवाल की स्मृति में रक्तदान अभियान शिविर आयोजित किए

0
258
Spread the love
Spread the love

गुरूग्राम, 28 सितंबर 2022। ट्रांस्पोर्ट कॉरपोरेशन ऑफ इण्डिया (टीसीआई ग्रुप) अपने संस्थापक अध्यक्ष, श्री प्रभु दयाल अग्रवाल जी (श्री पीडी जी) की स्मृति में, हर साल रक्तदान शिविर आयोजित करता है। इसी विरासत को जारी रखते हुए इस वर्ष का रक्तदान अभियान 17 से 22 सितंबर, 2022 तक 6 दिनों से अधिक का था।

राजकोट, रायपुर, चाकन, हसनगढ़, जमशेदपुर, पटना, पुणे लखनऊ, राउरकेला और मदुरै जैसे स्थानों सहित पूरे भारत में 27 से अधिक स्थानों पर आयोजित किया गया । इस अभियान में पुरुषों और महिलाओं दोनों से मिलकर 800 से अधिक कर्मचारियों और बाहरी सहयोगियों की सक्रिय भागीदारी देखी गई।

श्री. पीडी जी को भारतीय ट्रांस्पोर्ट उद्योग का अग्रणी माना जाता है, उन्होंने स्वास्थ्य, शिक्षा, महिला सशक्तिकरण आदि के क्षेत्रों में रसद से परे समाज में योगदान दिया। भारत में निजी ब्लड बैंक स्थापित करने में उनकी भूमिका प्रमुख क्षेत्रो में से एक है। जाने-पहचाने लोगों के दिलों में श्री पीडी जी आज भी जीवित हैं, जो कि उनकी दयालुता को दर्शाता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here