टाटा मोटर्स ने फरीदाबाद में अपने नये पैसेंजर व्हीकल्स शोरूम का उद्घाटन किया

0
4699
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : टाटा मोटर्स ने आज फरीदाबाद में एक नये अत्याधुनिक फुल-रेंज पैसेंजर व्हीकल शोरूम और वर्कशॉप मेसर्स मल्टीटेक मोटर्स का शुभारंभ किया। श्रेणी में अग्रणी अपने ऑटोमोटिव अनुभव का विस्तार करते हुये इस शोरूम और वर्कशॉप का उद्घाटन टाटा मोटर्स की आक्रामक नेटवर्क विस्तार योजनाओं की दिशा में एक कदम है और इसकी टर्नअराउंड 2.0 स्टैऊटेजी के अनुरूप है।

इसका उद्घाटन श्री गुएंटर बटशेक-एमडी और सीईओ, टाटा मोटर्स एवं श्री एसएन बर्मन-वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग एवं कस्टमर सपोर्ट, पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स द्वारा किया गया। कंपनी ने हाल ही में फरीदाबाद में दो शोरू स का उद्घाटन किया है और हरियाणा में अब इसकेकुल 27 शोरू स हो गये हैं। यह शोरूम 7800 वर्गफीट में फैला हुआ है और मेन मथुरा रोड में स्थित है। इसके द्वारा टाटा मोटर्स के न्यू जेनरेशन पैसेंजर कारों की एक बेहतरीन श्रृंखला के साथ शहर के आकांक्षी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा किया जायेगा।

श्री गुएंटर बटशेक, सीईओ और एमडी टाटा मोटर्स के अनुसार, ”’कनेक्टिंग एस्पिरेशन्स’ हमारे ब्रांड वादे के केन्द्र में है और इसी के साथ टाटा मोटर्स में हम अपने ग्राहकों को एक सुदृढ़ उत्पाद मिश्रण तथा एक आनंददायक अनुभव देने के लिये हमारे नेटवर्क पार्टनर्स के साथ काम कर रहे हैं। हम निरंतर अपने नेटवर्क को बेहतर बना रहे हैं और उसका विस्तार कर रहे हैं, ताकि अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुये उनकी मांग को पूरा कर पायें।”

श्री दामन चोपड़ा, डीलर प्रिंसिपल, मल्टीटेक मोटर्स एलएलपी के अनुसार, ”हमें टाटा मोटर्स के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करते हुये बेहद खुशी हो रही है। हम आज फरीदाबाद में इस शोरूम को खोलकर प्रसन्न हैं। सेल्स के दौरान हमारे सभी ग्राहकों को श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ खरीदारी अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता के साथ हम टाटा मोटर्स के साथ काम करने और आने वाले वर्षों में हमारे रिश्ते को मजबूत बनाने के लिये तत्पर हैं।”

नवीनतम तकनीक के साथ सुसज्जित इस नये शोरूम द्वारा सभी नई पीवी लाइन-अप की बिक्री की जायेगी। कंपनी द्वारा एक वर्कशॉप की पेशकश भी की जाती है, जो नवीनतम उपकरण तथा अत्याधुनिक मशीनीकरण एवं ऑटोमोशन से सुसज्जित है। टाटा मोटर्स का उद्देश्य अपनी पहुंच का आक्रामक तरीके से विस्तार करना है और इन शोरू स के माध्यम से यह ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ मूल्य एवं अनुभव प्रदान करती रहेगी। टाटा मोटर्स की टर्नअराउंड 2.0 जर्नी बाजार उपस्थिति बढ़ाने और यात्री वाहनों में वॉल्यू स को अभिप्रेरित करने के एक उद्देश्य के साथ ‘सस्टैनेबल विन इन पीवी’ज’ पर फोकसहोगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here