वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात कर परीक्षाओं की तैयारियों की जानकारी ली

0
821
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 27 April 2020 : पीटीएलआर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ. एल सी भारद्वाज ने पीटीएलआर कॉलेज ऑफ फार्मेसी, पीटीएलआर कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी व पीटीएलआर आईटीआई के प्रोफेसरों व विद्यार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात कर परीक्षाओं की तैयारी व घर पर रहकर चल रही पढ़ाई के बारे में जानकारियां ली। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में इंस्टीट्यूशंस के डायरेक्टर प्रोफ़ेसर आर पी आर्य व प्रिंसिपल रवि मल्होत्रा के अलावा सभी डिपार्टमेंट के एचओडी उपस्थित रहे।

चेयरमैन डॉ एल सी भारद्वाज ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थी अपनी परीक्षाओं को लेकर चिंतित न हो। कॉलेज प्रशासन विद्यार्थियों के भविष्य की सुरक्षा के लिए सभी तरह के प्रयास कर रहा है। हमारे प्रोफेसर पूरी मेहनत और लगन के साथ आपको परीक्षाओं की तैयारी करा रहे हैं और मैं आपसे भी यही उम्मीद करता हूं कि आप सभी विद्यार्थी इस संकट के समय में पूरी मेहनत और लगन के साथ अपनी पढ़ाई कर रहे होंगे इंस्टीट्यूशंस के प्रोफेसरों ने आपको अपने मोबाइल नंबर दिए हुए हैं कभी भी किसी भी समय अपने प्रोफेसरों को फोन कर के भी पढ़ाई के बारे में जानकारी ले सकते हैं मुझे पता है कि आप सभी विद्यार्थी नॉर्मल दिनों की क्लासों से भी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं आपको परीक्षाओं में देरी से कोई नुक्सान नहीं होने देंगे हमारे प्रोफेसर दिन रात एक कर आपके उज्जवल भविष्य के लिए कार्यरत है।

डॉ एल सी भारद्वाज ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में प्रोफेसर व विद्यार्थियों को जानकारी देते हुए बताया कि कॉलेजों की यूनिवर्सिटी व टेक्निकल बोर्ड विद्यार्थियों के हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रहे हैं इस कोरोना महामारी से हरियाणा सरकार और भारत सरकार निपटने के हर संभव प्रयास कर रही है और जल्द ही यह महामारी खत्म हो जाएगी और सब कुछ साधारण दिनों की तरह चलेगा।

डायरेक्टर आर पी आर्य व प्रिंसिपल डॉ रवि मल्होत्रा ने विद्यार्थियों और संस्थान के सदस्यों को सरकार द्वारा कोरोना महामारी से बचने के बताए गए नियमों का पालन करने के लिए कहा और सभी को पढ़ाने और पढ़ने के साथ-साथ अपना और अपने परिवार का ख्याल रखने के लिए कहा गया।

इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कंप्यूटर विभागाध्यक्ष अमित दुबे, अप्लाइड साइंस विभागाध्यक्ष रोहतास, सिविल एंड आर्किटेक्चर विभागाध्यक्ष जगदीप ठाकुर, इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स विभागाध्यक्ष मनदीप बेरी, मैकेनिकल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट विभागाध्यक्ष राहुल भारद्वाज, बीबीए और बीसीए विभागाध्यक्ष अमनदीप कौर, फार्मेसी विभागाध्यक्ष रीना कौशिक व ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर सुनीता खुराना ने भी विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here