सुपर डांसर 4′ और ‘नच बलिए 9’ फेम वैभव घुगे और अनुकृति का म्यूजिक वीडियो ‘लगी पड़ी’ सांग हुआ रिरिज देखिये उनका अलग अंदाज़

0
761
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 13 Aug 2021 : सनशाइन म्यूजिक ने बैक टू बैक कुछ हिट दिए हैं और पेश है उनका एक और नया पार्टी सांग – ‘लगी पड़ी’। टीजर और पोस्टर ने पहले ही दर्शकों के बीच धूम मचा दी है और अब आखिरकार गाना रिलीज हो गया है। ‘लगी पड़ी’ गाने में अनुकृति मोना के साथ डांसर और कोरियोग्राफर वैभव घुगे हैं। इस गाने को राजीव एस रुइया ने डायरेक्ट किया है और आकर्षित सिन्हा ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस गाने को आवाज जीतू गौर और अभिजीत चौहान ने दी है और इसे सलीम बेगाना ने लिखा है।

सांग ‘लगी पड़ी’ एक बहुत ही जीवंत और रंगीन गीत है, जो ऊर्जावान बीट्स और ग्रूवी डांस मूव्स से भरपूर है, जो एक रंगीन माहौल बनाता है। वैभव घुगे ने गाने में सड़क रोड साइड रोमियो का किरदार निभाया है, जो डेनिम जैकेट, प्रिंटेड टैंक टॉप और गॉगल्स जैसे कुछ कूल आउटफिट पहनकर अपने अनोखे रूप से अद्भुत डांस मूव्स दिखाते हैं, जबकि अनुकृति मोना ने डेनिम शॉर्ट्स और लाल दुपट्टे के साथ रेड स्लीव्स ब्लाउज पहना है, जिसे एक्सेसरीज़ किया गया है। एक सिल्वर मांग टिक्का और मिरर झुमका उसके सिग्नेचर आउटफिट के रूप में और कुछ अन्य चमकीले आउटफिट जो बीट्स से मेल खाते हैं। वैभव घुगे के ऊर्जावान प्रदर्शन में, दक्षिण भारतीय नृत्य शैली को अतिरिक्त ऊर्जा का एक शॉट दिया जाता है, जबकि उन्होंने इसे सड़कों पर शूट किया है जो वीडियो को देखने के लिए और अधिक मजेदार बनाता है। पूरी टीम को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने का इंतजार है।

भारतीय डांसर और कोरियोग्राफर वैभव घुगे कई डांस रियलिटी शो में दिखाई दिए हैं। उनका टेलीविजन डेब्यू ‘डांस इंडिया डांस सीजन 3’ पर था, वह ‘झलक दिखला जा’ के 8वें सीजन में भी दिखाई दिए। इसके अलावा, वैभव घुगे ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के पांचवें, छठे और सातवें सीजन के लिए कोरियोग्राफ किया। उनके द्वारा कई प्रतिभागियों को कोरियोग्राफ किया गया है। इसके अलावा वह ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ का हिस्सा थे। भारत के सर्वश्रेष्ठ नृत्य गुरुओं में से एक के रूप में, वैभव घुगे ने अपनी कला के प्रति समर्पण के कारण वर्षों से बड़ी संख्या में प्रशंसा प्राप्त किए हैं।

सनशाइन म्यूजिक ने इससे पहले ‘क्या तेरा रूठना जरूरी है’, ‘मैं जावा किथे’ ‘ख्वाबों ख्यालों में’ जैसे हिट गाने जारी किए हैं और कई और जो सभी को पसंद हैं। पोस्टर और टीजर को देख इस गाने का दर्शकों को काफी इंतजार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here