इस महिला दिवस पर सुहृद वार्डेकर कहते हैं, “महिलाओं के बिना कोई जीवन नहीं है”

0
647
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 08 March 2022 : सुहृद वार्डेकर उन प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपनी उल्लेखनीय अभिनय और आकर्षक व्यक्तित्व के साथ मराठी इंडस्ट्री में अपना मार्ग खुद प्रशस्त किया है। महिला दिवस पर, हमारे प्यारे अभिनेता अपने जीवन मिले सभी महिलाओं के प्रति अपना आभार प्रगट कर रहे हैं।

महिला दिवस के अवसर पर हमारे मराठी इंडस्ट्री के दिल की धड़कन सुहृद वार्डेकर , जो फादरहुड का आनंद ले रहे हैं, वह अपने आप को सबसे भाग्यशाली मानते हे। अभिनेता सुहृद वार्डेकर कहते हैं, “महिलाओं के बिना कोई जीवन नहीं है। आज की दुनिया में, महिलाएं न केवल मानसिक और भावनात्मक रूप से मजबूत होती हैं बल्कि वे शारीरिक रूप से भी बहुत मजबूत होती हैं। उनका हर चीज के लिए और कुछ भी करने के लिए एक अलग दृष्टिकोण होता है। वे असली फाइटर , मल्टीटास्कर हैं और वे किसी भी स्थिति में खुद को ढाल लेते हे। उन्होंने यह भी कहा, “मुझे मेरी माँ और बड़ी बहन से मिली संस्कारो ने मुझे सिर्फ एक अच्छा पति या पिता ही नहीं बल्कि एक बेहतर इंसान बनाया है”

सुहृद वार्डेकर खुद को भाग्यशाली बताते हैं और अपने जीवन में उन सभी सहायक महिलाओं की सराहना करते हैं जिन्हें वह अपनी लेडी लक के रूप में संदर्भित करते हैं। अभिनेता बताता है कि कैसे इन सभी महिलाओं के जीवन में होने से वह स्थिर रहने और शांत दिमाग और दिल से परिस्थितियों से निपटने के लिए प्रभावित हुवे है। उनके जीवन में सभी महिलाओं, जैसे की उनकी मां, पत्नी, बेटी और सहकर्मियों ने उन्हें मूल भावनाएं सिखाई हैं जो एक अभिनेता के लिए समझना और महसूस करना बहुत जरूरी है। सुहृद वार्डेकर ने अंत में कहा “इस महिला दिवस, मैं सभी को धन्यवाद देता हूं, और मुझे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद।”

काम के मोर्चे पर बात करें तो सुहृद वार्डेकर अपकमिंग फिल्म आठवानी में नजर आएंगे। अभिनेता के लिए काम में कुछ और परियोजनाएं हैं, जिनका जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here