बेसहारा बच्चों के लिए सांता क्लॉज बनकर आए द विजडम ट्री स्कूल के छात्र

0
1308
????????????????????????????????????
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 25 Dec 2018 : क्रिसमस का पर्व उपहारों और दूसरों की जिंदगी में खुशियाँ और प्यार बाँटने के पर्व के रूप में जाना जाता है।इस मौसम में हर किसी के दिल में एक ही तमन्ना होती है कि वहसमाज को कुछ दे सके और साथ ही जरूरतमंदों की मदद कर सके।पर्व की इसी भावना को सार्थक बनाते हुए आज क्रिसमस दिवस के मौके पर गरीब एवं बेसाहारा बच्चों कोनौएडा वेस्ट के विजडम ट्री स्कूल आमंत्रित किया गया तथा स्कूल के छात्रों ने इन बच्चों के साथ खुशियां बांटी और उनके लिए सांता क्लाउस के वेश में उन्हें मिठाइयां, चाकलेटऔर उपहार दिए। साथ ही इन छात्रों ने खुशी और दूसरों को कुछ देने के संदेश को फैलया।

स्कूल के छात्रों ने बच्चों ने बड़े उत्साह के साथ क्रिसमस ट्री सजाया।इस खुशी के मौके पर केक काटा गया और सभी को उपहार बाँटा गया ।स्कूल के सहायक कर्मचारी सांता केवेश में उपहारों का पिटारा लेकर स्कूल बस से शहर के कई जगहों पर गए और स्कूल के छात्र-छात्राओं व शिक्षकगण बच्चों को क्रिसमस की बधाई के साथ गिफ्ट भी बाँटे।

स्कूल के प्रबंधन एवं स्कूल के चेयरपर्सन श्री के के श्रीवास्तव ने इस उत्सव में हिस्सा लिया और बच्चों एवं छात्रों के साथ शरीक हुए और बच्चों के साथ बातचीत की।श्री के केश्रीवास्तव ने बच्चों को अपने आर्शीवाद दिए और उन्हें अपने जीवन में आगे बढ़ने तथा एक बेहतर नागरिक बनने के लिए प्रेरित किया।

यह दिन बच्चों के अनुभव में एक नया आयाम जोड़ गया। बच्चों ने अनुभव किया कि खुशियाँ बाँटने से ही सच्ची खुशियाँ मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here