बीबीए (इंडस्ट्री इंटीग्रेटेड) डीएवीआईएम में छात्रों ने विश्वविद्यालय में शीर्ष पदों को प्राप्त करके उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया

0
1654
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 11 Nov 2020 : एक छात्र की सर्वश्रेष्ठ शैक्षणिक उपलब्धि को उसके जीवन भर याद रखा जाएगा और यह कॉलेज और देश के लिए सबसे बड़ा योगदान है। डीएवीआईएम में बीबीए (इंडस्ट्री इंटीग्रेटेड) के छात्र शिक्षाविदों के साथ-साथ औद्योगिक प्रशिक्षणों में भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं क्योंकि यह पाठ्यक्रम उद्योग अकादमिया और वास्तविक जीवन के कार्य अनुभव का मिश्रण है। डीएवीआईएम ने हमेशा औद्योगिक प्रशिक्षण को अधिक महत्व दिया है ताकि छात्रों की छिपी क्षमता का दोहन किया जा सके। ट्रेनिंग पर काम करने से टीचिंग लर्निंग का माहौल मजबूत होता है। बीबीए (इंडस्ट्री इंटीग्रेटेड) प्रोग्राम के जरिए डीएवीआईएम छात्रों को भविष्य की चुनौतियों और नेतृत्व के लिए तैयार करता है।

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक ने दिसंबर 2019 के परिणाम के लिए मेरिट सूची जारी कर दी है। डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के बीबीए (इंडस्ट्री इंटिग्रेटेड) के छात्रों ने विश्वविद्यालय के सभी शीर्ष पदों को प्राप्त किया।

डॉ संजीव शर्मा; प्रमुख निदेशक, डॉ रितु गांधी अरोड़ा; वाइस प्रिंसिपल और रजिस्ट्रार, डॉ नीलम गुलाटी; डीन एकेडमिक्स, सुश्री रीमा नांगिया; वरिष्ठ परामर्शदाता और छात्र कल्याण अधिकारी, सीए अलका नरूला; विभाग के प्रमुख और बीबीए (उद्योग एकीकृत) विभाग के सभी संकाय सदस्यों ने अतिरिक्त प्रयास समर्पित करने और शानदार परिणाम प्राप्त करने के लिए छात्रों को बधाई दी।

डॉ रितु गांधी अरोड़ा ने ऑन-द-जॉब प्रशिक्षण के बारे में सभी टॉपर्स के साथ चर्चा की और उन्हें शिक्षाविदों के साथ-साथ भविष्य में भी उद्योग में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित किया।

बीबीए (इंडस्ट्री इंटीग्रेटेड) प्रथम सेमेस्टर की मानशी ने विश्वविद्यालय की मेरिट सूची में प्रथम स्थान प्राप्त किया, उसके बाद निधि कोहली, गुरुबख्श, सौरभ पांडे, वंशिका मेहता ने क्रमश: दूसरा, तीसरा, चौथा और पांचवां स्थान हासिल किया। तीसरे सेमेस्टर में निकुंज बंसल ने पहला, अंजलि शर्मा, वंश भाटिया, कविता नेगी और पायल ने दूसरा, तीसरा, चौथा और पांचवां स्थान हासिल किया है। 5 वें सेमेस्टर में पहले पांच स्थान क्रमशः कनिका मेंदिरत्ता, रिया वर्मा, काजल ठाकुर, प्रमोद कुमार, अमन गोस्वामी ने हासिल किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here