एस.एस. जैन सभा ने कंबल वितरित किये

0
1225
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 23 Dec 2018 : श्री एस.एस.जैन सभा 461 बी सैक्टर 15 फरीदाबाद द्वारा समाजसेवा में सदैव अग्रणीय रहते हुए एक पुण्य का कार्य और करते हुए इस भयंकर सर्दियों के दिनों में एस.आर.एस के पीछे बसी झुग्गियों में गरीब लोगों  को कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस समारोह में मुख्य रूप से अजित कुमार जैन प्रधान, सुशील जैन वरिष्ठ उपप्रधान, रविंद्र जैन उपप्रधान, एस एन जैन महामंत्री, जिनेश्वर जैन कोषाध्यक्ष, पुनीत जैन सँयुक्त सचिव, धीरेन्द्र पारिख संयुक्त कोषाध्यक्ष सहित श्रीमति पिंकी बराड़ मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
इस मौके पर सभा के महामंत्री श्री एस एन जैन ने बताया कि सभा सदैव समय समय पर समाजसेवा के कार्यो में अग्रणीय भूमिका निभाती है इसी के तहत पिछले दिनो सभा के द्वारा बादशाह खान हास्पीटल, नशा मुक्ति केंद्र व लड़कियों के अनाथ आश्रम में भी कंबलों का वितरण किया है। अजित जैन ने बताया कि हमारी संस्था समय-समय पर गरीब,असहाय व मजदूर वर्ग के लोगों की सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहती है। उन्होंने बताया कि समाज सेवा से बड़ा कोई कार्य नही है व समाज के सभी सदस्य एकजुट होकर कार्य करते हैं ।
सभा के महामंत्री ने बताया कि सभा गरीबों के लिए समय-समय पर लंगर लगाती है। रक्तदान शिविर जैसे जनहित के कार्य करती रहती है। सभा राष्ट्र पर आई आपदाओं के लिए भी दान देती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here