श्री बाबोसा दिव्य ग्रंथ का भव्य विमोचन समारोह

0
611

नई दिल्ली– विश्व में श्री बाबोसा भगवान के असंख्य भक्त है, लेकिन श्री बाबोसा भगवान के बारे में एक जगह सही जानकारी उपलब्ध नहीं थी। इसी बात को ध्यान में रखते हुए रामायण मर्मज्ञ पं0 ओम प्रकाश चतुर्वेदी एवं साहित्य साधक अजय बाबोसा वैद में कई शास्त्रों के शोध एवं प्रचलित जनश्रुतियों के आधार पर श्री बाबोसा भगवान के बारे में प्रामाणिक जानकारियों को एक ग्रंथ में उपलब्ध कराने का प्रयास किया है।

इस ग्रंथ का भव्य विमोचन कई गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में दिनांक 4 मार्च 2022 को प्रातः 10 बजे से किया जाएगा। इस कार्यक्रम को मंजू बाईसा के फेसबुक पेज व यूटूब पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। श्री बाबोसा फार्म में आयोजित इस कार्यक्रम में हजारों भक्त शमिल होने जा रहे है।इस ग्रंथ के एक सलान में परम आराधिका मंजू बाईसा के जीवन चीत को भी उजागर किया है। राजव्य है कि उस दिन परम आराधिका मंजू बाईसा का जन्मदिन भी है।

श्री बालाजी बाबोसा धार्मिक सोसाइटी रजि के तत्वाधान में आयोजित इस कार्यक्रम की तैयारी अभी से ही प्रारंभ हो चुकी है। इस कार्यक्रम का विशेष आकर्षण होगा इस ग्रंथ की प्रतिलिपि के रूप में एक विशालकाय स्टील के ग्रंथ का अनावरण जिसे बाद में राजस्थान के चूरू शहर में श्री बाबोसा दिव्य स्थल पर स्थापित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here