खेलों से होता है शारीरिक और मानसिक विकास : निगमायुक्त यशपाल

0
441
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 26 सितम्बर। एमसीएफ के कमीशनर यशपाल ने कहा कि खेलों से शारीरिक और मानसिक विकास होता है। खेलों हारने वाले को जीतने वाले प्रेरणा मिलती है।

नगर निगम आयुक्त यशपाल ने आज रविवार को हरियाणा पिन स्विमिंग एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित चौथी नेशनल फिन सविमिंग चैम्पियनशिप की विधीवत शुरुआत की घोषणा उपरांत यह बात कही। राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन बड़ी धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ किया गया। सविमिंग चैम्पियनशिप स्थानीय सेक्टर-12 के खेल परीसर के स्वीमिंग पूल मेंं आयोजित की गई। हरियाणा इन स्विमिंग एसोसिएशन के चेयरमैन प्रदीप बेरी ने बताया कि बताया कि हरियाणा इन स्विमिंग में अंडर प्रतियोगिता में लगभग 16 प्रदेशों के खिलाडिय़ों ने भाग लिया है। एक बच्चे ने दो घंटों में भाग लिया और भिन्न-भिन्न वर्गों में कंपटीशन करवाया गया।

इस मौके पर मौजूद अमित सारथी ने सभी गणमान्य व्यक्तियों को पगड़ी बांधकर मान सम्मान किया और मुख्य अतिथि को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

वाटर स्पोर्ट्स इंडिया के सीनियर जनरल सेक्टरी कुलदीप पाटिल, हरियाणा स्विमिंग एसोसिएशन के महासचिव डी सिंह आर्य, लल्लन वर्मा उपाध्यक्ष नरेन्द्र वर्मा, प्रदीप हुड्डा,संजीव कुमार, अतर सिंह पंघाल, एच एस ढिल्लो, वीके मिश्रा सहित गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here