स्वामी विवेकानंद की जयंती पर रन फॉर यूथ-यूथ फॉर रन यूनिटी और युवाओं के साथ विशेष संवाद सत्र : एडीसी

0
1007
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 07 Jan 2020 : अतिरिक्त उपायुक्त रामकुमार सिंह ने अधिकारियों को कहा विभिन्न विभागों के प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी आपसी तालमेल बनाकर आगामी 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर रन फार यूनिटी के बाद यूथ टाउन हाल कार्यक्रम में युवाओं के साथ सीधा संवाद कार्यक्रम में भागीदार बनें।

उन्होंने आमजन से भी अपील करते हुए कहा कि रन फॉर यूथ, यूथ फॉर यूनिटी/मैराथन के लिए पंजीकरण आरंभ हो चुका है और उम्मीद है कि हजारों युवा इस मैराथन में भागीदारी करेंगे। कार्यक्रमों के आयोजन को लेकर जिला स्तर पर तैयारियां प्राथमिकता के आधार पर की जा रही हैं। साथ ही कार्यक्रम में जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग, शिक्षा, स्वास्थ्य, जिला विकास एवं पंचायत,उद्योग, कृषि एवं किसान कल्याण विभाग, जिला समाज कल्याण, जिला कल्याण, कृषि विपणन बोर्ड, नेहरू युवा केंद्र सहित युवा क्लबों व अन्य सामाजिक संगठनों को भी भागीदार बनाया जाएगा।

अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि हरियाणा सरकार की ओर से स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर युवा शक्ति को जागृत करने के उद्देश्य से मैराथन व सीधा संवाद कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम में जहां युवाओं को सामाजिक जिम्मेवारी के साथ आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया जाएगा वहीं मुख्यमंत्री का शुभ संदेश युवा वर्ग में नई ऊर्जा का संवार करेगा।

अतिरिक्त उपायुक्त रामकुमार सिंह ने बताया कि कार्यक्रमों के सफल आयोजन के लिए www.nationalyouthday.in पर रजिस्ट्रेशन अप लोड करना होगा। उन्होंने कहा कि रन फार यूनिटी प्रातः सात बजे खेल परिसर से सैक्टर-15, सैक्टर-16 रोङ, लेबर चौक, टाउन पार्क, सैक्टर-14 व सैक्टर-15 रोङ होती हुई सैक्टर-12 के कन्वेंशन हाल में सम्पन्न होगी।

इसके उपरांत साढे दस बजे मुख्यमंत्री विडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से युवाओं के साथ सैक्टर-12 के कन्वेंशन हाल में लाइव किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here