युवा सदस्यता कार्यक्रम में सोहनपाल सिंह और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का हुआ जोरदार स्वागत

0
829
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 12 Aug 2019 : पृथला विधानसभा के फतेहपुर बिल्लौच गाँव में युवा सदस्यता सम्मलेन आयोजित किया गया जिसमें कश्मीर से धारा 370 हटाने पर केंद्र सरकार का आभार जताया गया. यह कार्यक्रम रविवार 11 अगस्त 2019 को शाम चार बजे दिलेर मैक्स गार्डन, पन्हेडा मोड़, फतेहपुर बिल्लौच में आयोजित किया।

कार्यक्रम में पृथला विधानसभा के युवा, जुझारू और पार्टी के लिए हमेशा समर्पित रहने वाले एवं जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह छोकर का विशिस्ट अतिथि के तौर पर जोरदार स्वागत किया गया. इस अवसर पर हजारों लोगों ने उपस्थित होकर सोहनपाल सिंह को पृथला विधानसभा के लिए आशीर्वाद दिया।

इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर मुख्य अतिथि के तौर पर जनता का अभिवादन करने के लिए पहुंचे. समारोह में कृष्णपाल गुर्जर का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया. वहां उपस्थित हजारों लोगों ने कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगाए. वहां उपस्थित लोगों ने सोहन पाल सिंह छोकर के समर्थन में नारेबाजी करके कृष्णपाल गुर्जर से मांग की कि पृथला विधानसभा की टिकट पार्टी के कर्मठ नेता सोहनपाल सिंह को ही मिलनी चाहिए।

इस अवसर पर जनता को संबोधित करके हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आप लोगों ने जिस प्रकार से मेरा स्वागत किया है उससे हमें क्षेत्र का विकास करने के लिए ताकत मिलेगी. हमने क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव मदद की है. आप लोगों की भावनाओं का मुझे अहसास है, पृथला विधानसभा से इस बार उपयुक्त उम्मीदवार को टिकट दिया जाए ऐसा मैं सिलेक्शन कमेटी से आग्रह करूंगा।

इस अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए सोहनपाल सिंह ने कहा कि पृथला में इस बार भाजपा की जीत होगी, जनता हरियाणा की मनोहर लाल सरकार और केंद्र की मोदी सरकार से बहुत खुश है, जम्मू कश्मीर से जिस प्रकार धारा-370 को ख़त्म किया गया उसकी पूरा देश तारीफ कर रहा है. हम एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने के लिए तैयार हैं. हम हरियाणा में फिर से भाजपा सरकार बनाकर मोदीजी के हाथों को मजबूत बनाने का काम करेंगे।

इस अवसर सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली और फिर से भाजपा सरकार बनाने के लिए पूरी ताकत लगाने का संकल्प लिया।

इस कार्यक्रम में आयोजक – योगेश छपरौला, हरेन्द्र जनोली, मनोज फतेहपुर बिल्लोच, पप्पू डीग, रिछपाल सैनी फतेहपुर मंडल अध्यक्ष, कुलदीप रावत छायंसा मंडल अध्यक्ष, पवन चौधरी सीकरी मंडल अध्यक्ष, जिला पार्षद – जगदीश कुमार, अवतार सारंग, शीतल दास, नरेंद्र चेयरमेन, चमन पहलवान, सरपंच – लुकरी पृथला, गुरुदत्त सिकरोना, ताराचंद साहपुर खादर, इन्द्राज शाहपुर खुर्द,सचिन भनकपुर,भूपसिंह लढोली, अनिल सीकरी, डालचंद एक्स सरपंच, सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता एवं हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here