सोहनपाल छौकर ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर की चुनाव पर चर्चा

0
851
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 22 Oct 2019 : हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में सबसे हॉट सीट पृथला की रही। यहाँ पर चुनाव बहुत ही शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छौंकर ने चुनाव से पहले खूब मेहनत की लेकिन चुनाव के बाद वह काफी रिलैक्स मूंड में नजर आये। उन्होंने सीकरी में अपने आवास पर रहकर दिनभर पार्टी कार्यकर्ताओं, बूथ कार्यकर्ताओं और समर्थकों से चुनाव पर चर्चा की और सभी बूथों की रिपोर्ट ली।

कार्यकर्ताओं ने उन्हें बताया कि पृथला में भाजपा के लिए पॉजिटिव रिपोर्ट है। जनता ने विकास के मुद्दे पर भाजपा को आशीर्वाद दिया है। कुछ लोगों ने भाजपा के रास्ते में बाधा डालने का प्रयास किया लेकिन जनता ऐसे लोगों की चाल को समझ गयी और क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाथों को मजबूत करने का निर्णय लिया और अधिकतर बूथों पर भाजपा के पक्ष में मतदान किया।

भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छौंकर ने बताया कि अन्य उम्मीदवारों ने जाति-वाद का कार्ड खेला और कुछ लोगों ने इमोशनल कार्ड खेला लेकिन उन्होंने सिर्फ विकास की बात पर चुनाव लड़ा जिसे जनता ने पसंद किया।

सोहनपाल छोकर ने बताया कि हमें पूरा भरोसा है कि जनता ने पृथला में कमल खिलाने का काम किया है। 24 अक्टूबर को नतीजे आ जाएंगे। अगर हमें पृथला विधानसभा वासियों की सेवा का मौक़ा मिला तो जनता को निराश नहीं करूंगा।

सोहनपाल छोकर ने सभी 210 बूथों के कार्यकर्ताओं, भाजपा नेताओं और पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और चुनाव प्रचार के दौरान जनता से मिले आशीर्वाद के लिए उनका आभार जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here