सोहनपाल ने मोहना में डोर-टू-डोर अभियान के तहत गूर्जर को विजयी बनाने की अपील की

0
1358
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 25 April 2019 : भारतीय जनता पार्टी जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव मोहना में डोर-टू-डोर कार्यक्रम का आयोजन किया और इस मौके पर कई जगह नुक्कड़ सभाओ को भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने घर-घर जाकर भारतीय जनता पार्टी की नीतियों एवं योजनाओं के बारे में आमजन को अवगत कराया एवं उन्हें इन योजनाओं का लाभ अतिशीघ्र लेना चाहिए के बारे में भी जानकारी दी।

सोहनपाल ने कहा कि लोकसभा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गूर्जर को पहले की तरह इस बार भी भारी मतों से विजयी बनाना है ताकि फरीदाबाद का कायाकल्प हो जाये। उन्होंने कहा कि श्री गूर्जर ही वह व्यक्ति है जो कि फरीदाबाद सहित हरियाणा को बुलंदियों पर ले जा सकते है। उन्होंने फरीदाबाद को जहां स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाया वही फरीदाबाद के गांव व शहर दोनो को एक समान विकास दिलवाकर सुविधाएं दी। ऐसे में हम सभी का कर्तव्य बनता है कि हम श्री कृष्णपाल गूर्जर को भारी मतों से विजयी बनाये और एक बार फिर सांसद का पद उन्हें सौंप कर अपने विकास कार्यो को निरंतर जारी रखे।

सोहनपाल ने कहा कि श्री गूर्जर ने फरीदाबाद को उसका खोया हुआ गौरव दिलवाया है उन्ही के चलते आज फरीदाबाद में सुंदर सडके, सुंदर पार्क, गांव व शहरो में एक समान विकास हो रहे है जिससे हर वर्ग उनके कार्यो से खुश है।

सोहनपाल सिंह ने कहा कि आप सभी से मेरी एक ही अपील है कि अगर विकास चाहते हो तो भाजपा को लाओ और लोकसभा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गूर्जर के पक्ष में मतदान करो और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाये ताकि एक बार फिर हरियाणा को अपनी पहचान मिल सके।
इस अवसर पर सैकडो ग्रामीण लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here