समाजसेवी संस्थाएं लगातार सरकार व प्रशासन की मदद के लिए आगे आ रही है : केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर

0
768
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 27 April 2020 : वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 से निबटने के लिए समाजसेवी संस्थाएं लगातार सरकार व प्रशासन की मदद के लिए आगे आ रही है। यह वक्तव्य सोमवार को केंद्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने कार्यालय सेक्टर 28 में दानदाताओं को संबोधित करते हुए कहे।

केंद्रीय मंत्री ने बताया कि आज सिकाई मैप ग्रुप कंपनीज ने 12.50 लाख रू का चेक प्रधानमंत्री केयर फंड में व ग्लेंस्मिथ ने ढाई लाख रुपए का चैक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिया है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वैश्विक कोविड 19 जैसी भयानक महामारी से निपटने के लिए देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने लॉक डाउन को देश व प्रदेश भर में लागू कराया ताकि इस बीमारी की चेन टूट सके।

उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व कोविड-19 की महामारी से जूझ रहा है। हरियाणा में भी इस महामारी का असर है, लेकिन लाक डाउन के मद्देनजर उसकी पूरी तरह से फ्लो अप करना, आत्मविश्वास लोगों की एकता के कारण कोरोना की चैन टूट रही है और हरियाणा में जल्द ही इस बीमारी पर काबू पा लिया जाएगा।

इस मौके पर इस मौके पर स्काईमेप के चेयरमैन संजय गुप्ता, मनीष गर्ग, समाज सेवी प्रदीप सिंगला, विकास चौधरी उपस्थित थे। इसी कड़ी में डायरेक्टर ग्लेंस्मिथ प्राइवेट लिमिटेड के मनीष गर्ग ने सामाजिक संस्थाओं के लिए सैनिटाइजर भी दान में दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here