माधुरी दीक्षित को अपने गानेपे ठुमकता देख फुले न समाये गायक सूर्यवीर

0
848
Spread the love
Spread the love

Mumbai news, 23 July 2021 : गायक सूर्यवीर, जो अपने रोमांटिक गानों और मधुर कवर के लिए जाने जाते हैं, ने 2018 में सबसे बड़ा शादी का गीत ‘बागे विच’ रिलीज़ किया था, जिसे Youtube पर 8 मिलियन से अधिक बार देखा गया था और सभी ने इसे पसंद किया है। तब से सूर्यवीर ने बैक टू बैक हिट फिल्में जारी की हैं जिन्हें दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है। उनका गाना “एक दिन कहीं” हाल ही में उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था और 1.3 मिलियन व्यूज को पार कर गया.

हाल ही में सूर्यवीर का गाना ‘बागे विच’ इंस्टाग्राम रीलों पर ट्रेंड कर रहा है, इंस्टाग्राम पर हर कोई या तो अपने बेहतरीन एथनिक आउटफिट पहन रहा है या अपने घाघरा में घूम रहा है। खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित नेने ने भी इस ध्वनि पर एक वीडियो अपलोड किया और अपने वीडियो को गीत के साथ कैप्शन दिया, “बागे विच आया करो “।

https://www.instagram.com/reel/CQv0LpeADfx/

सूर्यवीर माधुरी दीक्षित का बहुत बड़ा प्रशंसक है और माधुरी दीक्षित को अपने गाने पे वीडियो बनाया देख सूर्यवीर बोहोत खुश हुए.वे कहते हैं, “एक पल के लिए रील देखने के बाद, मेरा दिल जम गया क्योंकि मैं खुश था क्योकि माधुरी जी ने उसपे अपना वीडियो बनाने की सोची। वीडियो बनाओ माधुरी जी बिल्कुल खूबसूरत दिखती हैं और मेरे गाने पर उनका घुमाव देखना मेरे लिए जीवन भर का क्षण था।”

सूर्यवीर ने अपने प्रशंसकों को अपनी मूल रचनाओं के साथ-साथ कुछ अद्भुत कवरों के साथ पहले भी कुछ खूबसूरत नंबरों से आकर्षित किया है। उन्होंने शिबानी कश्यप के साथ अपने हिट नंबर के लिए ध्यान आकर्षित किया, जो लोकप्रिय गीतों “अंखियां उड़ीक दिया” और “वे में चोरी चोरी” का एक संलयन है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here