सिंगर शाहिद मल्ल्या ने वर्ल्ड म्यूजिक डे पर किया “मैं जावा कित्थे” का टीज़र और पोस्टर लॉन्च

0
159

Mumbai News, 21 June 2021 : म्यूजिक एल्बम का दौर और इस का बिज़नेस इस लॉक डाउन के दौरान खाफी तेज़ी से बढ़ा रहा है। हमे आये दिन कोई न कोई गाने की रिलीस देखने को मिलती है, कुछ गाने इस भीड़ में घूम हो जाते है तो कुछ अपनी छाप लोगो के दिल और दिमाग मे घर कर जाता है। वैसे ही एक और गाने का पोस्टर और टीज़र वर्ल्ड म्यूजिक डे के दिन रिलीज़ किया गया। इस गाने को मसहूर सिंगर शाहिद मल्ल्या ने अपनी आवाज़ दी है, एक्ट्रेस पूजा बीस्ट और विक्रम सिंह इस गाने में नज़र आने वाले है जिसे राजीव एस रुइया ने डायरेक्ट किया है और सनशाइन म्यूजिक के लेबल से इस गाने को रिलीज़ किया जाएगा।

आपको बता दे कि डायरेक्टर राजीव एस रुइया ने सनशाइन म्यूजिक को बैक टू बैक २ हिट गाने देने के बाद सनशाइन म्यूजिक ने राजीव एस रूइआ को अलगे १० गाने डायरेक्ट करने लिए ऑन बोर्ड ले लिया है, और आज तीसरे गाने का टीज़र भी रिलीज़ हो चुके है। टीज़र को देखकर ऐसा लगता है कि “मैं जावा कित्थे” एक रोमांटिक ट्रैक होगा जिसे लोग खाफी पसंद करने वाले है।

https://www.instagram.com/officialsunshinemusic/

“मैं जावा कित्थे” इस गाने को संगीत सरल ने कंपोसे किया है, और इसके बोल जसविंदर और शाहिद ने लिखे है। शाहिद ने इससे पहले बॉलीवुड मूवी “यमला पागल” में “गुरबाणी” से अपना डेब्यू किया था जिसके बाद वो कई मेगा हिट गाने इंडस्ट्री को दिए है जिसमे शामिल है , रब्बा मैं तो मर गया औए, कुक्कड़, इककूड़ी, जैसे कई गाने, और अब उनका ये सिंगल सॉन्ग लोगो को खाफी पसंद आने वाले जिसे बोहुत ही जल्द रिलीज़ किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here