शर्लिन चोपड़ा ने बड़ी ही विनम्रता से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से की यह विनती

0
913
Spread the love
Spread the love

Mumbai : बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में हुए ड्रग विवाद को लेकर दीपिका पादुकोण पर फिर से कटाक्ष किया है। दीपिका के अलावा कई प्रमुख अभिनेत्रियाँ हैं जिनके नाम इस ड्रग्स के मामलों में शामिल हैं। शर्लिन चोप्रा ने इस मामले पर कई खुलासे किए और अगर NCB उन्हें जांच के लिए बुलाती है तो उन्होंने नाम लेने पर सहमति जताई है। शर्लिन के इस साहसिक कार्य को उनके प्रशंसकों ने सराहा है।

हाल ही में शर्लिन के प्रशंसक ने उनके साहसिक कदम के लिए उनकी सराहना की क्योंकि वह सही काम के लिए खड़ी थीं। जिस पर शर्लिन चोप्रा ने जवाब दिया, “यह आवश्यक नहीं है कि हर लड़की जो बोल्ड सीन करती है, उसे ड्रग्स का सेवन करती है, यदि आप खुद के आदी हैं तो आपको किसी अन्य दवा की आवश्यकता नहीं है, और यह भी आवश्यक नहीं है कि हर लड़की जो संस्कारी होने का दावा है, उसे वास्तव में संस्कारी होना चाहिए। ”

शर्लिन चोप्रा ने बड़ी ही विनम्रता से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से विनती करते हुए कहा “सर,आप से निवेदन है कि आप स्वच्छ बॉलीवुड अभियान के साथ जुड़े!NCB का मक़सद बॉलीवुड को बदनाम करना नहीं बल्कि उसे ड्रग्स के दलदल से बाहर निकालना है।देश की युवा पीढ़ी बॉलीवुड के सितारों को अपना आदर्श मानती है।अतः कृपया अपने फ़ैन्स से कहें की माल का सेवन करना हानिकारक होता है,कूल नहीं। ”

शर्लिन चोप्रा ने सामने आकर कई बातो पर खुलासे किए हैं। अभिनेत्री को उनके बोल्ड और बेबाक़ स्वभाव के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री शर्लिन चोप्रा ने निर्माता, अभिनेता, लेखक और सामग्री निर्माता की भूमिका निभाते हुए अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म “रेडशेर ” शुरू किया है। शर्लिन चोप्रा सही मायने में एक बहु प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here