शेल ने उद्योग व्यापी मूल्य श्रृंखला में बदलाव के लिए पेश किए बी2बी सर्विसेज़ पोर्टफोलियो के लुब्रिकेंट

0
1395

Gurugram News, 07 Aug 2019 :  तैयार लुब्रिकेंट के बाजार की अग्रणी कंपनी शेल लुब्रिकेंट्स नेबी 2बी क्षेत्र के लिए अपनी नई पीढ़ी की सेवाओं का व्यापक पोर्टफोलियो लॉन्च किया है। यह पोर्टफोलियो ग्राहकों को सभी उद्योग व्यापी मूल्य श्रृंखला में प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए प्रौद्योगिकी के लिहाज से उन्नत समाधानों का व्यापक समूह उपलब्ध कराता है। नेक्स्ट जेन बी2बी सर्विसेज पोर्टफोलियो के साथ शेल ओई एम के लिए उद्योग के लिहाज से प्रासंगिक और बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले उत्पाद बनाने के अपने मिशन को जारी रख रही है।

आधुनिक प्रौद्योगिकी और उद्योग के लिहाज से विशेषज्ञता के शेल के सफल मिश्रण का इस्तेमाल कर तैयार की गईं शेल की बी2बी सेवाएं बचत बढ़ाने के लिए उचित रख रखाव और लागत दक्षता बढ़ाने की सुविधा देती हैं।

नए लॉन्च किए गए पोर्टफोलियो में शेल के समाधानों की संपूर्ण श्रृंखला को शामिल किया गया है जिसमें ल्यूबएनालिस्ट, ल्यूबएडवाइजऱ, ल्यूबचैट, ल्यूबकोच, मशीन मैक्स, ल्यूबमास्टर, ल्यूबमैच, ल्यूब मैनेजमेंट प्रोग्राम और ल्यूब एक्सपर्ट शामिल हैं।

श्रीमती मानसी त्रिपाठी, कंट्री हेड, शेल लुब्रिकेंट्स इंडिया ने कहा,लुब्रिकेंट उद्योग खास तौर पर विनिर्माण और खनन जैसे बुनियादी क्षेत्रों के बी2बी औद्योगिक क्षेत्र में दक्षता को बढ़ावा देने में अहम भूमिका निभाता है। अपनी बी2बी सेवाओं को एक पोर्टफोलियो में एक साथ पेशकर हम दृढ़ता को बढ़ावा दे रहे हैं जिसके दम पर ग्राहक परिचालन दक्षता संबंधी चुनौतियों का सामना कर सकते हैं और कारोबारी लक्ष्यों को हासिल कर सकते हैं। ये सेवाएं हमारे साझेदारों को अब और भविष्य में उनकी प्रतिस्पर्धी दक्षता बढ़ाने में मदद करेंगे।

पोर्टफोलियो में तीन प्रमुख भूमिकाओं को शामिल किया गया है: नजर रखना और उत्पादकता, रखरखाव समर्थन और रियलटाइम, ऑटोमेशन- सुविधायुक्त डिजिटल सेवाएं जो इंडस्ट्री 4.0 की ओर भारत की प्रगति में एक भरोसेमंद उद्योग साझेदार के तौर पर शेल की भूमिका को दर्शाते हैं।

लॉन्च के कार्यक्रम में उद्योग के जाने-मानेदिग्गजों नेहिस्सालिया औरविनिर्माण, खनन, ऊर्जा, ऑटो एंसिलिएरी, निर्माण और फ्लीट उद्योगों की मूल्य श्रृंखला संबंधी चुनौतियों पर ध्यान केंद्रित किया।

प्रवीण नागपाल, मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी, शेल लुब्रिकेंट्स इंडिया ने कहा, परिचालन और कारोबार संबंधी महत्वपूर्ण मुद्दों का समाधान करने में अपने साझेदारों और ग्राहकों का समर्थन करना हमारे सबसे महत्वपूर्ण प्रयासों में से एक है। आज की कंपनियां काफी तेजी से लंबी अवधि के लागत संबंधी लाभों के लिए संभावना पूर्ण रखरखाव के महत्व के प्रतिजागरूक हो रही हैं। हालांकि अब तक एक ऐसे जगह की कमी थी जो उनके लिए सभी जरूरतों को पूरा कर सके और रखरखाव की प्रक्रिया को सरल बना सके। हमारी बी2बी सेवाओं की लॉन्चिंग के साथ हम नवोन्मेषी समाधान उपलब्ध करा रहे हैं जिससे हमारे ग्राहकों को तेज, बेहतर जानकारी के साथ निर्णय लेने और कुशलतापूर्वक मैक्रो-ऑपरेशंस का संचालन करने की सुविधा देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here