महिलाओं की आवाज बुलंद करेगी शारदा राठौर

0
1097
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : महिला कांग्रेस की नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व विधायक शारदा राठौर ने कहा है कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है उसको वह मेहनत और ईमानदारी से निभाएंगी. उन्होंने कहा है कि सुष्मिता देव जी के कुशल नेतृत्व में महिला कांग्रेस एक मजबूत संगठन के रूप में कार्य कर रही है! महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों के खिलाफ वह अपनी आवाज बुलंद रखेंगी. विधानसभा व लोकसभा में 33% महिला आरक्षण महिलाओं को दिलाने के लिए एक आंदोलन के रूप में कार्य किया जाएगा. भाजपा “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” का नारा देकर सत्ता में आ गई और अब बेटियां की सबसे असुरक्षित है. भाजपा के जुमलों की सरकार का महिला कांग्रेस चौतरफा विरोध करेगी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी के नेतृत्व में जनता कांग्रेस की सरकार बनाना चाहती है. भाजपा सरकार से हर वर्ग परेशान है और अब सब कांग्रेस से उम्मीद लगाए बैठे हैं. उन्होंने कहा है कि उन्होंने संगठन में रहकर ही अपनी अधिकांश राजनीति करी है उन्हें जिस भी प्रदेश में काम करने को कहा जाएगा वे हर स्तर पर पार्टी की मजबूती के लिए भरसक प्रयास करेंगी. शारदा राठौर ने एनएसयूआई,युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, प्रदेश कांग्रेस कमेटी व सदस्य अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के रूप में संगठन में कार्य किया है.

वे निगम पार्षद व दो बार विधायक भी रह चुकी है! उनके महिला कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव बनने पर उनके समर्थकों में खासा उत्साह है. उन के महासचिव बनने की खबर मिलते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अतिरिक्त उन्हें शहर के समाजसेवियों व उद्योग पतियों की भी बधाई मिली. शारदा राठौर ने सभी का आभार जताया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here