“शक्ति हसीजा एक बहुत ही धासू निर्देशक है, पूरी तरह से मुंबइया भाषा में, कहते है महान संगीतकार सुखविंदर सिंह उनके सात भूमि कॉन्सर्ट में काम करने पे

0
436
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 08 March 2022 : मीडिया व्यवसाय में एक अच्छी तरह से स्थापित प्रतिमा के रूप में, वह दर्शकों के सामने लाने के लिए लगातार कुछ नया और अनोखा खोज कर रहे थे, हमेशा ‘खरगोश को टोपी से बाहर निकालने’ की चाल को खींचने का प्रयास। लेकिन उन्हें अक्सर इस सवाल का सामना करना पड़ता था, “जो टूटा नहीं है उसे क्यों सुधारें?”

2020 से पहले, लोगों के लिए अपने प्रिय संगीत कलाकारों द्वारा बड़े संगीत समारोहों में भाग लेना आम बात थी, लेकिन महामारी की शुरुआत के साथ समूह की सभा एक दूर की इच्छा की तरह लग रही थी।

उसने बहुत से पारंपरिक तरीकों पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर किया और संगीत का उपभोग कैसे किया जाना चाहिए, इस संबंध में भी बदलाव लिए । शक्ति ने एक निर्देशक के रूप में अपनी आवाज को सही समय पर सही जगह पर पाया और इसने सलीम सुलेमान की संगीत श्रृंखला भूमि को जन्म दिया – घरेलू अनुभव पर एक अनूठा संगीत कार्यक्रम जिसने संगीत प्रेमियों से बहुत प्यार और ध्यान आकर्षित किया है।

“भूमि के पीछे शक्ति हसीजा एक बहुत ही मुख्या किरदार निभाते है,भूमि में मने भी सावल मोड़ मुहर नामक गीत गया है। और मुझे यह भी याद है कि मैंने सलीम सुलेमान से मुलाकात की थी और उनसे कहा था कि निर्देशक शक्ति बहुत ही धासू है, पूरी तरह से मुंबइया भाषा में। हम इस साल भी सात में काम कर रहे है और मुझे उनके काम करने के तरीके से मोहब्बत है, वास्तव में बहुत अनुकूल है। वह बहुत क्रीऐटिव व्यक्ति है। उसके पास सभी गायकों का आशीर्वाद है। और वह वास्तव में महान काम कर रहा है और हर बार हमेशा कुछ अलग और एकदम क्रीऐटिव करने का सोचते है। मैं बहुत ही ज़्यादा खुश हूं उसके लिए”सुखविंदर सिंह कहते हैं।

भूमि अब एक वार्षिक संगीत है जो प्रसिद्ध जोड़ी सलीम सुलेमान के निर्देशन में संगीत के क्षेत्र से कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं को एक साथ लाता है। इस तरह के एक अनोखे सौनद कापे ने एक नया दृश्य अनुभव प्राप्त करने का अवसर प्रदान किया, जहां दर्शक अपने घर में  आराम से एक संगीत कार्यक्रम का अनुभव कर सकते हैं।
एक बहु-प्रतिभाशाली संपादक, निर्देशक और निर्माता होने के अलावा, शक्ति अपने पत्नी यानी  कुंजन के साथ एक अपनी मीडिया कंपनी चलते है जिसका नाम है  इन्दुस्त्रीवालास का नेतृत्व करते हैं। यहाँ कंपनी  प्रोडक्शन हाउस और ओटीटी नेटवर्क के लिए एक पसंदीदा समाधान प्रदाता है।

https://www.instagram.com/shakworld/

अपने अनुभव को और आगे बढ़ाते हुए, शक्ति हसीजा को पहले ही कई ओटीटी और फिल्म परियोजनाओं के लिए एक निर्देशक के रूप में शामिल किया गया है, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here