पुलिस उपायुक्त मुख्यालय डॉ. अर्पित जैन को वरिष्ठ नागरिक सर्वोच्च कमेटी ने भेंट की 200 कोरोना प्रोटेक्शन कीट

0
555
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 17 June 2021 : देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर विदा ले रही है। ऐसे में लंबे समय से कोरोना वारियर्स के रूप में विभिन्न स्थानों पर पुलिसकर्मियों की सफल तैनाती जहाँ, गौरवान्वित करने वाली है।

ऐसे में लगभग जन-जीवन सामान्य होते ही, बतौर कोरोना वारियर्स द्वारा कोविड काल में किए-गए सराहनीय कार्य के लिए आम जनमानस में पुलिस की मानवीय छवि और स्पष्ट हुई है।

विदा लेती इस दूसरी लहर के लापरवाह संक्रमण से पुलिस कर्मियों को बचाने का प्रयास करने के लिए विभिन्न सामाजिक संगठन आगे आकर अपने-अपने तरह से योगदान दे रहे हैं।

सामाजिक संगठन लोगों को जागरूक करने से लेकर कोरोना प्रोटेक्शन कीट तक मुहैय्या कराने में लगे हैं।

इसी क्रम में वरिष्ठ नागरिक सर्वोच्च कमेटी की ओर से फरीदाबाद पुलिस मुख्यालय को 200 कोरोना प्रोटेक्शन कीट सप्रेम भेंट की गई।

कीट में एक फेस शिल्ड, तीन N-95 मास्क, 25 विटामिन-C की गोलियां, हैंड सैनिटाइजर और O.R.S. के पैकेट शामिल हैं।

कोरोना प्रोटेक्शन कीट सौपंते हुए संगठन के सदस्य एचएस मलिक, जेपी मल्होत्रा, अशोक नेहरा और सुरेंद्र सिंह ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस सही मायने में “ जनता की पुलिस ” होने का उत्तरदायित्व निभा रही है।

पुलिस उपायुक्त डॉ. अर्पित जैन ने पुलिस मुख्यालय की ओर से कोरोना प्रोटेक्शन कीट की भेंट स्वीकार करते हुए वरिष्ठ नागरिक सर्वोच्च संगठन के सदस्यों को उनके इस योगदान के लिए धन्यवाद कहा व संगठन के कार्यों के लिए आभार प्रकट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here