वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने सेक्टर 77 ग्रेटर फरीदाबाद स्थित केएलजे में किया झंडारोहण

0
999

Faridabad News : वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि गणतंत्र दिवस हमारे सम्मान का प्रतीक दिवस है जिसे हम सभी को मिलजुलकर मनाना चाहिए। वह सेक्टर 77 गे्रटर फरीदाबाद स्थित केएलजे सोसाइटी में झंडारोहण करने के बाद जनता को संबोधित कर रहे थे।

आज 69वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर केएलजे सोसाइटी में झंडारोहण को पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया। झंडारोहण और राष्ट्रगीत के बाद लोगों को राजेश नागर ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आजादी का अर्थ कोई भी बता सकता है। कभी सलाखों में कैद किसी जीव को देखो तो आपको खुद ही आजादी का अर्थ पता चल जाएगा। लेकिन मानव होने के नाते हमारी सलाखें भी अलग तरह की हैं। हमें अशिक्षा, भूख, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, गरीबी, छुआछूत आदि के साथ साथ प्रदूषण, अपराध आदि से भी लड़ाई लडऩी पड़ती है। उन्होंने केएलजे में रहने वाले लोगों से अपील की कि आप सभी अपने अधिकारों के लिए एकजुट होईए। मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा।

भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि भारत का भविष्य भाजपा के हाथ में सुरक्षित है। भाजपा की लंबी परंपरा है राष्ट्रवाद की और परंपरा को निभाने में अनेक लोगों ने अपने प्राणों को बलिदान दिया है। उन्होंने कहा कि आज हमें अपने उन महान सपूतों को भी याद करना चाहिए, जिनके कारण हम आज आजादी से रह रहे हैं।

इस अवसर पर केएलजे सोसाइटी के प्रधान राहुल दूबे, उपाध्यक्ष प्रकाशचंद, महासचिव विवेक सिंह, कार्यकारिणी सदस्य राजीव मल्होत्रा, अमित वाजपेयी, कोषाध्यक्ष सुमित कुमार, कॉमरेड जयपाल चंदीला, जितेंद्र चंदीला, विशाल कौल, बसंत बैसवाल, अमित मिश्रा, संजय शंकर आदि प्रमुखता से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here